रात को जबरन घर में घुसा युवक किया दुराचार

0
73

विकासनगर। संवाददाता। विकासनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेलाकुई स्थित एक बस्ती में तीन बच्चों की मां से एक युवक ने दुराचार कर डाला। आरोपी यह कहते हुए वहां फारार हो गया कि किसी को बताने पर जान से मार देगा। आरोपी की धमकी से महिला और भी भयभीत हो गई। जिसके बाद पीड़िता तुरंत पुलिस के पास मदद के लिए पहुंची। सेलाकुई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

सेलाकुई की एक बस्ती में आरोपी रईस मोहम्मद पुत्र मोहम्मद ने महिला से दुराचार किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में पता चला कि महिला के पति की तीन साल पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद महिला बच्चों को साथ लेकर रहती थी।

महिला ने पहले अस्पताल में काम किया फिर फैक्ट्रियों में नौकरी की। इसी दौरान उसकी मुलाकात रईस मोहम्मद से हुई, जिसका फायदा उठाकर रईस ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

चैकी इंचार्ज गिरीश नेगी के अनुसार महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि आरोपी ने पहले शादी का झांसा देकर नजदीकियां बढ़ाई और फिर दुष्कर्म किया। आरोपी प्राइवेट बस चालक। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

LEAVE A REPLY