यूपी वोर्ड परीक्षा में खुद को भाजपा नेता बताने वाला कॉलेज प्रबंधक 58 सॉल्वरों के साथ कॉपियां लिखते गिरफ्तार

58 सॉल्वरों को इंटरमीडिएट रसायन विज्ञान परीक्षा की कॉपियां लिखते पकड़ा। मुहर लगीं 100 से ज्यादा कॉपियां भी बरामद हुई। पता चला कि परीक्षा के बाद तीन हजार रुपये में कॉपी बदली जाती थी।

अलीगढ़ :  सादा कपड़ों में बाइक से पहुंचकर अतरौली के एसडीएम व सीओ ने गांव तेवथू में कॉलेज प्रबंधक शिवकुमार शर्मा के घर में छापा मारा। यहां 58 सॉल्वरों को इंटरमीडिएट रसायन विज्ञान परीक्षा की कॉपियां लिखते पकड़ा। मुहर लगीं 100 से ज्यादा कॉपियां भी बरामद हुई। पता चला कि परीक्षा के बाद तीन हजार रुपये में कॉपी बदली जाती थी। पकड़े गए सॉल्वरों को पुलिस बस से कोतवाली लेकर आई। जानकारी मिलने पर एडीएम प्रशासन आरएन शर्मा व एसपी देहात डॉ. यशवीर सिंह पहुंच गए।

पुलिस ने केंद्र व्यवस्थापक व प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है। डीआइओएस डॉ. धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि 58 सॉल्वर व प्रबंधक के खिलाफ एफआइआर करा दी है। परीक्षा निरस्त कर कॉलेज को आजीवन डिबार करने की संस्तुति की गई है। केंद्र पर कॉपियों का मिलान किया गया तो सभी पूरी थीं। सॉल्व की जाने वाली कॉपियां पुरानी कॉपियों के पन्ने जोड़कर बनाई गई थीं।

बौहरे किशनलाल इंटर कॉलेज के प्रबंधक का मकान सड़क पर कॉलेज के सामने ही है। कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि खुद को भाजपा नेता बताने वाले प्रबंधक के घर में यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लिखी जा रही हैं। गुरुवार को दूसरी पाली में इंटरमीडिएट की रसायन विज्ञान की परीक्षा थी। बाइक पर एसडीएम शिवकुमार व सीओ सुरेश कुमार मलिक मकान पर पहुंचे। पुलिस को भी बुलाकर मकान को चारों ओर से घेर लिया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *