दून में सैक्स रैकेट का खुलासा, होटल मालिक और संचालक सहित चार गिरफ्तार

देहरादून। संवाददाता। थाना सहसपुर क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने धर्मावाला स्थिति एक होटल में सैक्स रैकेट चलाने वाले होटल के मालिक व संचालनकर्ता सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने दो पीड़ित महिलाओं को भी आरोपियों के कब्जें से मुक्त कराया है।

जानकारी के अनुसार सहसपुर पुलिस को सूचना मिली कि धर्मावाला स्थित सूर्या होटल में देह व्यपार का धंधा हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छापेमारी की तो होटल स्वामी करण सिंह राणा अपने मैनेजर अनुज के साथ होटल में अनैतिक देह व्यपार धंधा संचालित करते हुए पाए गए और इनके होटल के दो अलग-अलग कमरों से दो ग्राहक और दो महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में मिलें, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ देह व्यपार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित महिलाओं को मुक्त करा दिया गया है।

युवतियों में से एक झारखंड एवं दूसरी युवती जौनसार की रहने वाली बताई जा रही है। पूछताछ में झारखंड निवासी युवती ने बताया कि उसे होटल मालिक करन सिंह राणा तीन दिन पहले बुलाया गया था, काम के बदले अच्छा पैसा देने का लालच दिया गया जिस पर यह लालच में आ गई लेकिन होटल स्वामी द्वारा काम के बदले पैसे नही दिए और जब युवती ने वापस जाने के लिए बोला तो उसको जबरदस्ती रोककर ये सब काम कराया गया।

दूसरी युवती ने बताया कि पैसो का लालच देकर ऐसा काम कराया और उसके बाद पैसे नही दिए और जबरदस्ती होटल में रोककर ये सब कराया, पुलिस ने दोनों पीड़ितो को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं ये भी पता चला है कि होटल सराय एक्ट में पंजीकृत नही है जिस कारण होटल को सील किये जाने की पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।आरोपी होटल स्वामी करण सिंह राणा जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश से एक मामलें में सजायाफ्ता अपराधी है जो कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है , जिस कारण वर्ष 2005 में वह दून के धर्मावाला में आकर बस गया और यहां होटल संचालन करने लगा और होटल की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने लगा इसी के चलते आरोपी दो बार सैक्स रैकेट के काम में जेल जा चुका है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *