भाजपा कार्यालय आकर सहयोग निधि का विवरण देखे कांग्रेस साथ ही 5.54 करोड़ की राशि का स्रोत भी बताएं; मुन्ना

एक बार फिर भाजपा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए उन्हें खुली चुनौती देते उनसे कांग्रेस खाते में आए करोंड़ो की राशि का स्रोत बताने को कहा और  साथ ही भाजपा कार्यालय बुलाकर वंहा का भी ब्योरा लेने की चुनौती दी है।

देहरादून। एनएच-74 घपले की जांच की आंच कांग्रेस तक पहुंचने के बाद कांग्रेस की ओर से भाजपा की आजीवन सहयोग निधि को लेकर सवाल उठाए जाने पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रांतीय प्रवक्ता एवं विधायक मुन्ना सिंह चैहान ने पूर्व सीएम रावत समेत कांग्रेस नेताओं को चुनौतीपूर्ण निमंत्रण देते हुए कहा कि वे चाहें तो भाजपा कार्यालय आकर सहयोग निधि का विवरण देख लें, साथ ही कांग्रेस के खाते में आए 5.54 करोड़ की राशि का स्रोत भी बताएं।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में पार्टी प्रवक्ता मुन्ना सिंह चैहान ने कहा कि एनएच-74 के घपले की जांच में जुटी एसआइटी एक ऐसे खाते तक पहुंची, जिसमें लेन-देन हुआ। यह बैंक खाता कांग्रेस की ओर से संचालित हो रहा था।

उन्होंने कहा कि नैतिकता के नाते कांग्रेस को बताना चाहिए था कि वह यह पैसा किस तरह जुटाया, लेकिन इसे दबाने को उसके नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। इस खाते को संचालित करने वाले शख्स का कहना है कि उन्हें कुछ नहीं पता, वे तो केवल चेक पर हस्ताक्षर करते थे। यही नहीं, तत्कालीन सीएम हरीश रावत कहते हैं कि इस संबंध में तत्कालीन अध्यक्ष से पूछो। चैहान ने कहा कि कांग्रेस में यह लुकाछिपी का खेल क्यों।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता भाजपा की आजीवन सहयोग निधि पर सवाल उठा रहे हैं, जबकि इसकी एक-एक पाई का हिसाब है और ये विवरण है कि पैसा किससे आया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शायद यह भूल गई है कि वित्तीय घपलों के संबंध में कहीं भी एफआइआर होने पर प्रवर्तन निदेशालय इसका संज्ञान ले सकता है। उन्होंने कहा कि एनएच-74 घपले की जांच मुकाम तक पहुंचेगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *