चर्चाओं में रहने वाले विधायक चैंपियन एक बार फिर सुर्खियों में


देहरादून। अपनी सरकार के खिलाफ तीखे बोल तो कभी सरकारी गनर से जान का खतरा बताकर चर्चाओं में रहने वाले खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार चर्चा है कि गत रात चैंपियन के दून स्थित आवास में एक समारोह में हर्ष फायरिंग की गई।

हालांकि, पुलिस इसे आतिशबाजी बता रही है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना है कि मंगलवार देर रात डालनवाला के मोहिनी रोड क्षेत्र से इस तरह की सूचना पर पुलिस मौके पर भेजी गई थी, लेकिन फायरिंग की पुष्टि कहीं से नहीं हुई। कुछ दूर पर आतिशबाजी जरूर हो रही थी।

बताया जा रहा है कि बुधवार को विधायक प्रणव चैंपियन के घर पर पारिवारिक समारोह था। बीती शाम से ही उनके मोहिनी रोड स्थित आवास पर इसकी तैयारियां चल रही थी। क्षेत्र के लोगों ने मंगलवार मध्यरात्रि उनके आवास से गोलियां चलने की शिकायत की गई। सूचना पर पुलिस सीओ जया बलूनी के नेतृत्व में मौके पर पहुंची।

इस दौरान वहां आसपास के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। चर्चा हर्ष फायरिंग हो रही थी। इस संबंध में एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि रात में स्थानीय लोगों की सूचना पर सीओ डालनवाला को मौके पर भेजा था। विधायक के आवास के आसपास आतिशबाजी तो हो रही थी, मगर फायरिंग की पुष्टि नहीं हुई।

इस मामले में स्थानीय लोगों से भी बात की गई थी। फिलहाल निर्देशित किया गया है कि देर रात इस तरह की गतिविधियां नहीं होनी चाहिए। इस संबंध में विधायक प्रणव सिंह चैंपियन से भी बात करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *