पुलिस ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा छात्रों पर लगाया गुंडा एक्ट

0
101

देहरादून। संवाददाता। इन दिनों दून शहर छात्रसंघ चुनाव के माहौल पटा हुआ दिख रहा है। चुनाव का दीन जैसे ही नजदीक आ रहा है, पुलिस के लिए चुनौती भी बढ़ती जा रही हैं। दून के सबसे बड़े डीएवी और डीबीएस कॉलेज में बवाल रोकने के लिए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जिसके तहत करीब डेढ दर्जन से ज्यादा छात्रों पर गुंडा एक्ट लगा दिया गया है।

दून में चर्चित डीएवी और डीबीएस पीजी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव शान्तिपूर्ण तरीके से कराने के लिए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। दोनों कॉलेजों में पिछले छात्रसंघ चुनाव के दौरान अपराध में लिप्त 20 छात्रों पर पुलिस ने गुंडा एक्ट लगा दिया है। डीएवी कॉलेज में 31 और डीबीएस में 26 अगस्त को छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान होने हैं।

इंस्पेक्टर डालनवाला यशपाल बिष्ट की तरफ से यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि कॉलेज चुनाव में खतरे को देखते हुए नित्यानंद कोटियाल, विपुल गौड़, विनीत भट्ट, भगवती प्रसाद, आशीष रावत, शिवेश बहुगुणा, मनीष रावत, अंशुल चावला, आकाश गौड़, सिद्धार्थ राणा, सौरव गुलेरिया, सचिन थपलियाल, देवेंद्र सिंह बिष्ट, सूरज कोहली, मोहन भंडारी, देवेंद्र रावत, दिवाकर दुबे, सतीश मोहन, कपिल शर्मा और देवेन्द्र नेगी के खिलाफ 110जी के तहत कार्रवाई की है। सभी को अब नियमित थाने में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जद में आए कई छात्र दोनों कॉलेजों में अहम पदों पर रहे चुके हैं। पुलिस की इस कार्रवाई से छात्रों में हड़कंप मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY