अवैध संबंधो के शक में पति ने पत्नी सहित दो नाबालिग को काटा


पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। साथ ही अपनी बेटियों को भी मौत के घाट उतार दिया।

कानपुर। चित्रकूट की शिवरामपुर पुलिस चैकी क्षेत्र के चकला गुरू बाबा गांव में शुक्रवार की भोर एक व्यक्ति ने पत्नी और दो मासूम बच्चियों का चाकू से गला रेतकर बेरहमी से कत्ल कर दिया। शोरशराबा सुनकर मौके पर पहुंचे पिता को हत्यारे ने धक्का देकर गिरा दिया और मौके से भाग निकला। बाद में हत्यारे ने पुलिस चैकी में जाकर समर्पण कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे, घटना के पीछे अवैध संबंधों का शक बताया जा रहा है।
चकला गुरू बाबा गांव का अजीत पत्नी मैना देवी (32) व दो बच्चियों नंदिनी (8) पिंकी (6) के साथ कमरे में सो रहा था। अजीत के पिता दयाराम ने बताया कि गुरूवार की शाम को सभी लोगों ने साथ खाना खाया था। इसके बाद वह अजीत पत्नी व बच्चियों के साथ अपने कमरे में सोने चला गया। शुक्रवार की भोर में करीब तीन बजे दयाराम ने सोते समय पत्नी मैना देवी के गले में चाकू से वार किया। वह तड़पती हुई बाहर को भागी। मैना ने आकर उनके कमरे के दरवाजे को खटखटाया। उन्होंने जैसे ही दरवाजा खोला मैना खून से लथपथ होकर दरवाजे में ही बेहोश होकर गिर पड़ी। वह जब तक अजीत के कमरे के पास पहुंचे, उसने अंदर से कुंडी बंद कर ली। अंदर सो रही दोनों बेटियों नंदिनी व पिंकी का भी उसने चाकू से वार कर सोते समय कत्ल कर दिया। काफी देर तक अजीत ने दरवाजा नहीं खोला।
दयाराम के अनुसार वह भागकर पास रहने वाले अपने परिवारीजनों को बुलाने चले गये। वापस आने पर अजीत ने कमरे का दरवाजा खोला तो उन्होंने अजीत को पकड़ने की कोशिश किया लेकिन उनको धक्का देकर गिरा दिया और मौके से भाग निकला। पत्नी और दो बच्चियों का एक साथ कत्ल करने वाले अजीत ने कुछ घंटे के ही भीतर शिवरामपुर पुलिस चैकी में समर्पण कर दिया। घटना की सूचना पाकर एसपी प्रताप गोपेन्द्र, अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चैधरी, सीओ सिटी विजेन्द्र द्विवेदी, कोतवाल कर्वी सुभाषचंद्र चैरसिया मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि आरोपी अजीत ने पत्नी के किसी से अवैध संबंध होने की शंका को लेकर सामूहिक हत्याकांड को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़ लिया गया है, घटना की जांच की जा रही है। शंका को देखते हुए कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। पिता की तहरीर पर आरोपी अजीत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *