कार स्टेयरिंग में स्मैक छुपाकर करते थे तस्करी, तीन आरोपी गिरफ्तार


देहरादून। एसओजी और पटेलनगर पुलिस ने तीन स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 364 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। आरोपित बरेली और शाहजहांपुर से स्मैक लाकर दून में छात्रों को मुहैया कराते थे। पुलिस को गिरोह के मुख्य सरगना के बारे में भी जानकारी मिली हैं।

एसओजी प्रभारी पीडी भट्ट और चैकी इंचार्ज बाजार नरोत्तम बिष्ट के नेतृत्व में कारगी चैक पर वाहनों की चेकिंग कर रही टीम को यह सफलता मिली। आइएसबीटी की ओर से आ रही स्कार्पियो सवार तीन लोगों से तलाशी में 364 ग्राम स्मैक मिली। इनकी पहचान राजवीर सिंह निवासी झोझगान, मुजफ्फरनगर, शाह आलम चैधरी निवासी जाटान मुजफ्फरनगर और महशर अली निवासी फतेहगंज, जिला बरेली के रूप में हुई।

मशहर अली है मुख्य डीलर

पकड़े गए स्मैक तस्करों में मशहर अली मुख्य डीलर है। वह बरेली और शाहजहांपुर से स्मैक लाकर राजवीर व शाह आलम चैधरी को सप्लाई करता है। बाद में ये दोनों दून के विभिन्न स्कूल, कॉलेजों और संस्थानों के छात्रों को सीधे स्मैक बेचते हैं। राजवीर बीएड कर चुका है, जबकि शाह आलम आइटीआइ कर रहा है। आरोपित दून में पिछले करीब 11 माह से सक्रिय थे।

स्टेयरिंग में बना रखी थी जगह

राजवीर स्मैक तस्कर के साथ ही ड्राइवर भी है। स्मैक तस्करी के लिए उसने अपनी गाड़ी के स्टेरिंग में जगह बना रखी है। स्टेयरिंग में छुपाकर ही वह स्मैक दून लाता था।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *