दून में पांच जगह होगी फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग


देहरादून। अब देहरादून में 10 के बजाय केवल पांच लोकेशन में ही फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग होंगी। दरअसल, यूनिट ने देहरादून में होने वाली शूटिंग के कई दृश्य नई टिहरी में ही शूट कर लिए हैं। मंगलवार को यूनिट शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचेगी। टीम के साथ अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी होंगे। फिल्म की शूटिंग देहरादून में 15 मार्च को शुरू होगी।

बिजली चोरी पर केंद्रीत फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग करीब एक माह से नई टिहरी में चल रही है। इसमें अभिनेता शाहिद कपूर जहां गढ़वाली युवक की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। जबकि श्रद्धा कपूर देहरादून की लड़की ललिता नौटियाल का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि सोमवार को नई टिहरी में शूटिंग खत्म करने के बाद मंगलवार को यूनिट देहरादून पहुंचेगी। जहां दो दिन लोकेशन में शूटिंग के लिए सेट तैयार किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अब देहरादून में केवल पांच दिन की ही शूटिंग होंगी, क्योंकि अधिकतर सीन टिहरी में शूट किए जा चुके हैं। सेट बनने के बाद ही अभिनेत्री यामी गौतम देहरादून पहुंचेगी।

कुछ सीन देहरादून के एक स्कूल में भी शूट किए जाएंगे। इसके अलावा मसूरी और ऋषिकेश में भी फिल्म की शूटिंग होंगी। उन्होंने बताया कि फिल्म यूनिट को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का पूरा सहयोग मिल रहा है। इसी कारण अधिकतर निर्देशक उत्तराखंड में शूटिंग के लिए आ रहे हैं।

पांच जून से होगी स्टूडेंट आफ द इयर पार्ट टू की शूटिंग

स्टूडेंट आफ द इयर पार्ट टू की शूटिंग पांच जून से देहरादून में होंगी। इस फिल्म की शूटिंग एफआरआइ समेत देहरादून और मसूरी में होंगी। फिल्म में अभिनेता टाइगर श्राफ प्रमुख भूमिका में होंगे। जबकि अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। बता दें कि स्टूडेंट आफ द इयर के पहला पार्ट की शूटिंग भी देहरादून में ही हुई थी।

20 मार्च से शुरू होगी राइफलमैन जसवंत सिंह की शूटिंग

क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि राइफलमैन जसवंत सिंह की शूटिंग दोबारा से शुरू होगी। चकराता में बर्फबारी के कारण शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई थी, लेकिन अब यह शूटिंग दोबारा से 20 मार्च से शुरू होगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *