दुराचारी बाबा को दस साल कैद की सजा, समर्थकों को लेकर दून में पुलिस अलर्ट

0
110

देहरादून।। संवाददाता। साध्वियों से दुराचार मामलें में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को कोर्ट ने दस साल कैद की सजा सुनाई है। इस फैसले के ऐलान के बाद गुरमीत राम रहीम के समर्थक किसी अप्रिय घटना को अंजाम न दें। इसके लिए उत्तराखंड पुलिस पूरी तरह से चैकस है। पछवादून पुलिस और पीएसी जवान हिमाचल और यूपी बॉर्डर की चेकपोस्टों कुल्हाल और दर्रारीट चेकपोस्टों पर सघन चेकिंग कर दी है।

दरअसल, आज डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सजा पर फैसला हो गया है। जिसके चलते उत्तराखंड में कोई अप्रिय घटना ना हो इसलिए चैकसी बरती जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा- पंजाब के कई इलाकों में भीषण हिंसा भड़की थी। जिसे देखकर अब उत्तराखंड पुलिस कोई पहले से ही अलर्ट है और आज कोई कोताही नहीं बरतना चाहती।

राज्य की सीमा हिमाचल और यूपी से सटी चेकपोस्टों पर सतर्कता बढ़ा दी गयी है। एसएसपी निवेदिता के निर्देश पर आज हिमाचल बॉर्डर की कुल्हाल चेकपोस्ट पर सीओ पंकज गैरोला और कोतवाल एसएस नेगी ने सघन चेकिंग शुरू करा दी है। चैकी इंचार्ज धनराज बिष्ट मय पुलिस और पीएसी के साथ हिमाचल बॉर्डर पर उत्तराखंड आने वाले वाहनों को चेक कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY