मुख्यमंत्री का जनता दरवार ; कहा सभी मामलों का प्राथमिकता से निपटारा किया जाएगा.

0
123

शहीद मोहन नाथ गोस्वामी की पत्नी भावना गोस्वामी बिन्दुखत्ता से अपनी समस्या लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के जनता दरबार में पहुंची. इस दौरान भावना ने सीएम से सरकार के वादे के मुताबिक नौकरी मांगी.

हल्द्वानी(नैनीताल):  आज प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय हल्द्वानी में जनता दरवार लगाया. मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा के देहरादून व हल्द्वानी के दफ्तर में जनता दरबार का कार्यक्रम इसलिए आयोजित किया जा रहा है ताकि क्षेत्र की जनता वहां सीधे पहुंचकर उनसे मुलाकात कर सके.  भाजपा दफ्तर में लगने वाले जनता दरबार में उनसे मिलने के लिए किसी पास की जरूरत नहीं होती. मुख्यमंत्री रावत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इससे पहले भी वह हल्द्वानी,अल्मोड़ा, चम्पावत, पिथौरागढ़ व रुद्रपुर में जनता दरबार लगाकर समस्याएं सुन चुके हैं. भाजपा दफ्तर में जनता दरबार लगाने का मकसद यह है कि जनता सीधे वहां पहुंकर अपनी समस्याएं रख सकती है. हल्द्वानी में बनाए गए पानी के टैंकों में हुए घोटाले के जांच के बारे में मुख्यमंत्री बोले डीएम को तलब करके पूछो 12 जून को शासन को भेजी जांच रिपोर्ट कहां गायब हो गई. उन्होंने कहा कि मामले को सरकार ने गंभीरता से लिया है. इसमें दोषी लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता दरबार में पहुंचे सभी मामलों का प्राथमिकता से निपटारा किया जाएगा. अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह जनता दरबार में आए मामलों को प्राथमिकता से हल करें.

सी एम ने कहा मेरी इस बात में दिलचस्पी नहीं है कि जो बजट सरकारी विभागों को दिया गया है वह कितना खर्च हुआ. मैं चाहता हूं कि जिस भी सरकारी विभाग को जिस काम के लिए बजट दिया है उसके खर्च के बाद उससे लोगों को फायदा हुआ है या नहीं. मुझे हर हाल में आउटपुट चाहिए. शिक्षा विभाग के अफसर सरकारी स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता सुधारें. हालात वहां ले जाएं जहां निजी स्कूलों की बजाए लोग अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ाने में ज्यादा दिलचस्पी लें. यह बात गुरुवार को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गौलापार सर्किट हाउस में तमाम सरकारी विभागों के अफसरों के कामकाज की समीक्षा बैठक के दौरान कही. सीएमने जनता दरवार से पहले सर्किट हॉउस में अधिकारीयों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा भी की.

शहीद मोहन नाथ गोस्वामी की पत्नी ने मांगी नौकरी 

शहीद मोहन नाथ गोस्वामी की पत्नी भावना गोस्वामी बिन्दुखत्ता से अपनी समस्या लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के जनता दरबार में पहुंची. इस दौरान भावना ने सीएम से सरकार के वादे के मुताबिक नौकरी मांगी. सीएम के जनता दरबार में पहुंची शहीद गोस्वामी की पत्नी भावना ने बताया कि पति के शहीद होने के बाद प्रदेश सरकार ने उसे नौकरी देने के साथ ही शहीद गोस्वामी के नाम पर स्टेडियम का नाम रखने की बात कही गयी थी. सरकार के यह दोनों वादे अबतक पूरे नहीं हो पाए हैं। भावना ने बताया की मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उन्होंने दोनों मामलों पर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

LEAVE A REPLY