किसने मारा गया था टिहरी में तैनात शिक्षक किशोर सिंह चौहान को?

बीते शनिवार की सुबह रिंग रोड पर सड़क किनारे कार के अन्दर टिहरी के टीचर किशोर सिंह चौहान की लाश मिली थी। कार के अन्दर से शराब की बोतल के कवर के साथ ही चिकन और नमकीन आदि भी मिली थी। पुलिस प्रथम दृष्टया मानकर चल रही थी संभवत हार्टअटैक से किशोर मौत हुई परंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुलिस की सारी कहानी की दिशा ही बदल दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि टीचर की गला दबाकर हत्या की गई।

देहरादून : एक रोज पहले रिंग रोड पर कार के अंदर मिली टिहरी के टीचर की लाश के मामले में रायपुर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि टीचर की गला दबाकर हत्या की गई थी। हत्यारे तक पहुंचने के लिए पुलिस ने टीचर के घर से लेकर घटनास्थल तक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। मामले में मृतक के भाई की ओर से हत्या की तहरीर दी गई है।

बीते शनिवार की सुबह रिंग रोड पर सड़क किनारे कार के अन्दर टिहरी के टीचर किशोर सिंह चौहान की लाश मिली थी। घटना से एक रात पहले ही किशोर की पत्नी ने उनकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस का दी थी। कार के अन्दर से शराब की बोतल के कवर के साथ ही चिकन और नमकीन आदि भी मिली थी। पुलिस प्रथम दृष्टया मानकर चल रही थी संभवत हार्टअटैक से किशोर मौत हुई परंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुलिस की सारी कहानी की दिशा ही बदल दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि किशोर की गला दबाकर हत्या की गई है।

मूल रूप से ग्राम महड़ हिंडोला खाल के रहने वाले किशोर की पत्नी भी टिहरी में टीचर है और उनके दोनों बेटे सेंट थॉमस स्कूल में पढ़ते हैं। मामले में मृतक किशोर के भाई आनन्द सिंह चौहान निवासी आराघर ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। आनन्द के अनुसार शुक्रवार की रात उनके भाई किशोर अपनी पत्नी को लेकर घूमने निकले थे। आराघर पर उन्होंने अपनी पत्नी को उतारा और आगे चले गए। इसके बाद किशोर वापस नहीं लौटे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *