मंत्री आर्य को बधाई देने जनता दरबार पहुंचे अजय भट्ट

0
108

देहरादून। संवाददाता। गुरूवार को पहली बार मंत्री यशपाल आर्य जनता दरबार पहुंचे थे। ऐसे में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट तुंरत वहां पहुंच गए। कोई कुछ समझ पाता उन्होंने तुरंत रंग बिरंगे फूलों का गुलदस्ता मंत्री की ओर बढ़ा दिया। अध्यक्ष ने कहा कि मंत्री पहली बार जनता दरबार में शिकायत सुनने आए हैं, ऐसे में उनका स्वागत करना तो बनता ही है।

जैसे ही उन्होंने गुलदस्ता मंत्री के हाथ में बढ़ाया मीडिया के कैमरों ने उस पल को तुरंत कैद कर लिया। मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि पार्टी त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में अच्छा काम कर रही है।

जनता दरबार रोज लगने से जनसमस्याओं का ग्राफ जरूर घटेगा। साथ ही विकास की दर भी बढ़ेगी। उन्हांेने कहा कि हमारी पार्टी साफ छवि के साथ भ्रष्टाचार पर नकेल कसने में कामयाब रही है। केंद्र ने भी कम काम करने वालों को बोझ मुक्त कर दिया है। साथ ही प्रदेश में मंत्री मंडल अच्छी भूमिका निभा रहा है।

अध्यक्ष ने बताया कि संगठन प्रत्येक जिले में जागरूकता अभियान चलाने जा रहा है। जिसके अंतर्गत नुक्कड़ नाटक किए जाएंगे। साथ ही विकास कार्यों को बढ़ोत्तरी देने के लिए लोगों को नुक्कड़ के माध्यम से जागरूक किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY