ट्रक आॅपरेटर्स एसोसिएशन ने सहयोग करने वालों का जताया आभार


देहरादून। संवाददाता। देहरादून ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन की बैठक में देशव्यापी चक्का जाम व हड़ताल का समर्थन करने वाले प्रदेश के समस्त परिवहन यूनियनों व संगठनों समेत सरकार का आभार प्रकट किया गया। साथ ही शेष लंबित मांगों के निवारण के लिए सरकार से अपेक्षा की गयी।

आल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आह्वान पर 20 से 27 जुलाई तक देशव्यापी हड़ताल व चक्का जाम किया गया। जिसमे प्रदेश के समस्त यूनियनों व संगठनों ने हड़ताल में कूदकर समर्थन किया गया। बुधवार को दून के होटल में देहरादून ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन के तत्वावधान में उत्तराखंड के सभी ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों की बैठक आयोजित की गयी।

बैठक में ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) के चेयरमैन कुलतरन सिंह अटवाल व भाजपा के प्रदेश सचिव सुनील उनियाल गामा ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि सभी परिवहन यूनियनों व संगठनों ने हड़ताल में समर्थन कर मांगों के लिए सरकार पर दबाव बताना। जिसके चलते सरकार ने उनकी मांगों का निस्तारण किया है। उन्होंने आशा जताई की सरकार द्वारा उनके हित को देखते हुए शेष मांगों का भी जल्द निस्तारण हो जाएगा।

बैठक में वीपी नॉर्थ जोन हरीश सभरवाल, दिल्ली एनसीआर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन अध्यक्ष त्रिलोचन सिंह, संजय गांधी ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन रमेश मैनी,राकेश शर्मा, गुंजीत सांधा, आरपी वघेल, कोर कमेटी सदस्य मदन लाल, हरभजन सिंह, गुलजार सिह, देहरादूनट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन के महामंत्री अशोक ग्रोवर,दलजीत सिंह मान, एपी उनियाल सहित यूनियन व संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *