नैनीताल में होगी फिल्म ’यार जिगरी’ की शूटिंग


देहरादून। फिल्म ’यार जिगरी’ की टीम शूटिंग के लिए नौ सितंबर को नैनीताल में होगी। नैनीताल के अलावा अल्मोड़ा, जागेश्वर और रामनगर में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। यहां करीब एक माह तक फिल्म की शूटिंग होगी। इन दिनों दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

फिल्म शूटिंग की शर्तों में ढील दिए जाने के बाद बड़ी संख्या में उत्तराखंड की विभिन्न लोकेशनों में फिल्म की शूटिंग की जा रही है। इसी कड़ी में नौ सितंबर से कुमाऊं की विभिन्न लोकेशनों में फिल्म ’यार जिगरी’ की शूटिंग शुरू होगी।

शूटिंग में सहयोग कर रहे इंप्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि आरएसवी प्रोडेशन के तहत बन रही यह फिल्म दो दोस्तों की कहानी है। जो एक्शन बेस्ड होगी। नैनीताल के अलावा कुमाऊं की विभिन्न लोकेशनों में फिल्म शूट की जाएगी।

ग्रुप के ही अतुल पैन्यूली और पुल्कित ने बताया कि फिल्म में प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी फेम अभिनेता सनी सिंह और अभिनेता विक्रम मैसी प्रमुख भूमिका में होंगे। विक्रम मैसी फिल्म ’लुटेरा’, ’दिल धड़कने दो’ में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म ’मैंटल है क्या’ है।

उन्होंने कहा कि इस प्रोडेक्शन की पहली फिल्म ’कारवां’ थी। प्रोडेक्शन टीम पांच सितंबर को नैनीताल पहुंच जाएगी। इसके बाद वहां सेट तैयार किया जाएगा। कुमाऊं की वादियों में फिल्म के गाने भी शूट किए जाने की योजना है। फिल्म का डायरेक्शन अमित जोशी कर रहे हैं। अमित भी कुमाऊं से ही ताल्लुक रखते हैं। इससे पहले अमित जोशी फिल्म ’ट्रैप’ की कहानी भी लिख चुके हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *