उक्रांद की छात्र विंग यूएसएफ गढ़वाल के पांच कालेजों में चुनाव लडेगी


देहरादून। उक्रांद की छात्र विंग उत्तराखंड छात्र संगठन (यूएसएफ) छात्रसंघ चुनाव में गढ़वाल मंडल के पांच कालेजों में प्रत्याशियों को उतारने का निर्णय लिया है। श्रीनगर गढ़वाल, चौबट्टाखाल और नरेंद्रनगर, अगस्त्यमुनि महाविद्यालय में यूएसएफ नेप्रत्याशियों की घोषणा कर दी है।

शुक्रवार को कचहरी रोड स्थित कार्यालय में उत्तराखंड छात्रसभा के गढ़वाल मंडल प्रभारी गणेश भट्ट ने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की। उन्होंने कहा कि उक्रांद की छात्र विंग यूएसएफ गढ़वाल मंडल की श्रीनगर गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय, चौबट्टाखाल महाविद्यालय ,सतपुली, नरेंद्रनगर व अगस्त्यमुनि महाविद्यालयों के छात्रसंघ चुनाव में प्रत्याशी उतारेगी। इनमें से तीन महाविद्यालयों के विभिन्न पदों के प्रत्याशियों के नाम घोष्ज्ञित कर दिए है।

उन्होंने बताया कि श्रीनगर गढ़वाल विश्वविद्यालय में छात्रा प्रतिनिधि पद पर शिवानी पांडेय व कोषाध्यक्ष पद पर शिवानी धनाई, नरेंद्रनगर महाविद्यलाय में उपाध्यक्ष पद पर राकेश सिंह व सहसचिव पद पर अनिल सिंह, चौबट्टाखाल महाविद्यलाय में यूआर पद पर हिमांशु खत्री, सहसचिव पद पर अनिल कुमार,अगस्त्यमुनि महाविद्यालय में सतपाल लाल को अध्यक्ष पद पर सर्मिर्थत प्रत्याशी घोषित किया। इसके अलावा चौबट्टाखाल में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी और ऋषिकेश महाविद्यालय के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी घोषित करना बाकी है। उन्होंने कहा कि छात्रसंघ चुनाव में यूएसएफ को मजबूती मिलने से उक्रांद की नीव और मजबूत होगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *