रूढ़की काॅलेज आॅफ फार्मेसी के छात्रों को विधानसभा स्पीकर ने सम्मानित किया


देहरादून। संवाददाता। हमारे प्रदेश के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नही है। जब भी मौका मिलता है, वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने से नहीं चुकते। यहां के युवा प्रतिभाशाली हैं जो देश को विभिन्न क्षेत्रों में गौरवशाली महसूस करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं। रूढ़की कालेज ऑफ फार्मेसी के प्रतिभा सम्मान समारोह के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने अपने विचार रखे।

रूढ़की में स्थित फ़ार्मेसी कॉलेज में आयोजित मेधावी छात्रों के सम्मान समारोह कार्यक्रम का शुभारंभ आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने किया।कार्यक्रम के दौरान कॉलेज के छात्र छात्राओं द्वारा रंगारंग प्रस्तुति भी दी गई।इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने मेधावी प्रतिभावान छात्रों को स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने सम्मान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को बधाई एवं शुभकामना देते हुए कहा कि सभी छात्रों पर कल की आशा हैं।छात्र राष्ट्र के सबसे ऊर्जावान भाग में से एक हैं और इसलिए सभी से बहुत उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा किसही मानसिकता और क्षमता के साथ युवा राष्ट्र के विकास में योगदान कर सकते हैं और इसे आगे बढ़ा सकते हैं।

विधानसभा अध्यक्ष ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमेशा माता-पिता का सम्मान करें। आदर करें। माता-पिता जीवन देते हैं तो गुरू जीवन बनाता है इसीलिये गुरू का सम्मान करें। श्री अग्रवाल ने कहा कि भारतीय संस्कृति अद्भुत है। पूर्वजों के प्रति आदर व्यक्त करने की परम्परा है।

इस मौक़े पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने देश भक्ति गीत प्रस्तुत करने वाले दानिश कुमार को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 5 हजार रुपए एवं सरस्वती वंदना व भक्ति गीत प्रस्तुत करने वाले अन्य छात्र छात्राओं को प्रत्येक को 2-2 हजार रुपया देने की घोषणा भी की।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *