प्लाॅट दिखाने के बहाने होटल में महिला से दुष्कर्म


विकासनगर। देहरादून की एक महिला ने विकासनगर के एक युवक पर प्लॉट दिखाने के बहाने बुलाकर होटल में दुष्कर्म का आरोप लगाया है। घटना छह मई 18 की बताई जा रही है। महिला ने आरोपित युवक के जीजा व दीदी पर भी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म व आरोपित युवक के जीजा व बहन के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच दारोगा हिमानी चैधरी को सौंपी गई है।

विकासनगर कोतवाली में वसंत विहार देहरादून निवासी एक महिला ने तहरीर दी। जिसमें आरोप लगाया कि कमल वर्मा निवासी विकासनगर ने उसे छह मई को प्लॉट दिखाने के बहाने देहरादून से विकासनगर बुलाया, लेकिन इस दौरान सौदा नहीं हुआ।

तहरीर में आरोप लगाया कि कमल वर्मा उसे विकासनगर के एक होटल में ले गया और कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने मामले की शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो आरोपित उसे शादी का झांसा देने लगा।

महिला ने आरोपित युवक के जीजा व बहन के खिलाफ भी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल महेश जोशी ने मामले की जांच दारोगा हिमानी चैधरी को सौंपी है। एसएसआइ नत्थी लाल उनियाल के अनुसार मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

अभी तक की जांच में आया कि कमल वर्मा के जीजा व बहन पीड़िता के घर के आसपास ही रहते हैं, कमल वर्मा का भी वहां पर आना-जाना लगा रहता था। जहां से दोनों की जान-पहचान हुई थी।

तीन आरोपितों का होगा डीएनए टेस्ट
कोतवाली अंतर्गत नगर के होटल सम्राट में 14 सितंबर को नौकरी दिलाने के बहाने युवती से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपितों का पुलिस डीएनए टेस्ट कराएगी। कोतवाली पुलिस ने इसकी अनुमति के लिए कोर्ट में अर्जी डाली है। अनुमति मिलने पर तीनों आरोपित सैंपल के लिए तलब किए जाएंगे।

बता दें कि 14 सितंबर को थाना सहसपुर क्षेत्र के एक कस्बे की युवती को नौकरी दिलाने के बहाने तीन युवक हरियाणा नंबर की गाड़ी में बैठाकर विकासनगर आए थे, जहां पर होटल में तीनों आरोपितों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया था। रात में किसी तरह से युवती तीनों के चंगुल से छूटकर एक परिचित के साथ विकासनगर कोतवाली पहुंची थी।

कोतवाल महेश जोशी के निर्देश पर पुलिस टीम ने तीनों आरोपित धीरज पंवार 22 पुत्र सुनील निवासी मेघा शंकरपुर थाना पुरकाजी, विशाल उर्फ कुक्कू 23 पुत्र रफल सिंह निवासी मेघा शंकरपुर पुरकाजी, विकास 24 पुत्र चरण सिंह निवासी केलनपुर थाना पुरकाजी हाल निवासी सुभाषनगर कलेमेनटाउन देहरादून को नगर के बस अडडे से गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *