संदिग्ध परस्थितियों में गोली लगने से छात्र की मौत

0
88

देहरादून। संवाददाता। क्लेमेनटाउन के सोसाइटी एरिया में एक फौजी के नाबालिग बेटे की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त नाबालिग घर पर अकेला ही था। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नाबालिग को बंदूक से छेड़छाड़ के दौरान गोली लगी। हालांकि, अन्य पहलुओं को देखते हुए भी जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक राजेंद्र जायसवाल फौज में तैनात है। वर्तमान में उनकी तैनाती जोशीमठ में है। उनका परिवार यहां क्लेमेनटाउन क्षेत्र में सोसाइटी एरिया में रहता है। बताया जा रहा है कि शाम को करीब छह बजे उनकी पत्नी व बेटी सब्जी लेने बाजार गई थीं।

घर में सिर्फ उनका 17 वर्षीय बेटा दीपक था। किरायेदार और आसपास के लोगों के मुताबिक करीब सात बजे उनके घर से गोली चलने की आवाज आई। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। किरायेदार घर के भीतर पहुंचे तो एक कमरे में दीपक फर्श पर लहूलुहान पड़ा था। दीपक के बगल में उसके पिता की 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक पड़ी हुई थी।

किरायेदार ने तुरंत इसकी सूचना दीपक की मां को दी। सूचना मिलने पर क्लेमेनटाउन पुलिस करीब आठ बजे डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। एसओ क्लेमेनटाउन दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि गोली दीपक के सिर पर लगी। वह 11वीं का छात्र था। घटना स्थल और शव की स्थिति देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दीपक की मौत बंदूक से छेड़छाड़ के दौरान अचानक गोली चलने से हुई।

LEAVE A REPLY