भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने विपक्ष पर साधा निशाना


देहरादून। संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने स्थानीय नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन पर चुनावी सभाएं की। वहीं इस दौरान उन्होंने मतदताओं को अपने छठ गीतो से लुभाते हुए कांग्रेस और आप पर जमकर निशाना साधा।

बुधवार को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सुबह देहरादून हवाई मार्ग से सीधे भाजपा प्रदेश कार्याय पहुंचे। जहां मीडिया से मुखाबित होते हुए भाजपा का जीत का दावा करते हुए कहा कि देश की जनता में भाजपा के प्रति विश्वास तेती से बढ़ रहा है। निकायों में विकास की रफ्तार तभी आगे बढ़ेगी जब निकायों की सरकार भी भाजपा की होगी। उन्होंने कहा कि विकास विरोधी दल विकास के पक्षधर नही है उनका काम खेल बिगाड़ना है। कहा कि आम विधानसभा चुनाव में उत्तराखण्ड की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दिया था और इस बार स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा के पक्ष में समर्थन दे रही है।

प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने राहुल गांधी और हरीश रावत को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस की परंपरा लूट की संस्कृति वाली है जबकि वहीं आप को गुंडा पार्टी बन गई है। ऐसे में दोनो दलों से लोगों का विश्वास उठ गया है। अब भाजपा ही जनता के विश्वासों पर पूरी तरह से खरा उतरने का काम करेगी।

गायक मनोज तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी लगातार अपने झूठे बयान से कांग्रेस को कमजोर कर रहे है। राफेल राफेल सौदे को लेकर सीईओ का बयान उनके मुंह पर बड़ा तमाचा है। ऐसे में कांग्रेस की खोखली राजनीति को जनता समझ चुकी है।गायक मनोज तिवारी ने पत्रकरों के अनुरोध पर भाजपा मुख्यालय में भोजपुरी छठ गीतों की पंक्त्यिं भी सुनाई। इसके साथ ही चुनावी सभा में भुजपोरी गीतों से लोगों को लुभाने की कोशिश की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पहले भी गाता था और अब भी गाता हूं। इस मौके पर उन्होंने स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा के पक्ष में समर्थन करने का लोगों से अपील की। साथ ही कहा कि कांग्रेस से लोगों लगाव खत्म हो गया है।

सांसद मनोज तिवारी ने देहरादून के बलवीर रोड स्थित नई बस्ती,जीएमएस रोड स्थित साधुराम इंटर कॉलेज,ऋषिकेश, प्रेमनगर सहित कई स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में संभाए करने जनता से भाजपा के वोट मांगे।इस मौके पर मेयर प्रत्याशी सुनिल उनियाल गामा, उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत, विधायक खजान दास, महानगर अध्यक्ष विनय गोयल, चुनाव संचालन समिति संयोजक अनिल गोयल, हरीश डोरा सहित भाजपा नेता उपस्थित रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *