सिर्फ आठ हजार रूपयों के लिए हुई एजाज की हत्या, तीन हत्यारे गिरफ्तार

0
100

देहरादून। संवाददाता। कुछ दिनों पहले दुधली के जंगलों में एक युवक की लाश मिली थी। सूचना पर एसएसपी निवेदिता कुकरेती पुरी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची। छानबनी में मृतक की पहचान एजाज अहमद पुत्र नोशाद निवासी कारगी के रूप में हुई। मामलें में कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि हत्या का कारण आठ हजार रूप्ये की रकम थी।

पूछताछ में हत्या का मुख्य सूत्रधार शोएब ने पुलिस को बताया कि वो एजाज का बहुत अच्छा दोस्त था। उसने एजाज से आठ हजार रूपये उधार लिये थे। जिन्हें लौटाने के लिए उसने शोएब को ईद तक का समय दिया था। समय पर रकम न लौटाने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। शोएब से जब पैसों का इंतजाम नहीं हो सका, तो उसने अपने दो दोस्त आफरीदी और मोहिसन को बताया कि एजाज ने उसे रकम न देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

बस फिर क्या था शोएब ने अपने दोनों दोस्तों के साथ मिलकर ऐजाज को दुधली स्थिति नदी में ले गए। जिसके बाद उन्होंने उसे जमकर शराब पिलाई। शराब का नशा होने के बाद तीनों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतारकर उसके शव को जंगल में ही छोड़ दिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वो आज घर छोड़कर भागने की फिराक में थे, मगर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। मामलें में आगे की कार्यवाही करने में जुटी है।

LEAVE A REPLY