अनंतनाग : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 6 आतंकियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी

अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं, फिलहाल, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। मारे गए आतंकियों से सुरक्षाबलों को हथियार और भारी मात्रा में असलहा बरामद हुआ है। 

जम्मू-कश्मीर : यहां अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं, फिलहाल, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। मारे गए आतंकियों से सुरक्षाबलों को हथियार और भारी मात्रा में असलहा बरामद हुआ है।

इससे पहले आतंकियों ने गुरुवार सुबह खुडवनी (कुलगाम) में सैन्य शिविर और देर शाम शोपियां में सुरक्षाबलों पर दो अलग-अलग हमले किए गए। इन हमलों में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं हुआ। कुलगाम में एक युवती क्रॉस फायरिंग के दौरान गोली लगने से जख्मी हो गई।

गुरुवार सुबह 8.20 बजे स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों के दल ने खुडवनी में स्थित सेना की 1 आरआर के शिविर पर हमला किया। आतंकियों न पहले अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल) से ग्रेनेड दागा और उसके बाद स्वचालित हथियारों से फायरिंग की। जवानों ने जवाबी फायर किया। करीब पांच से सात मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चली। जवानों को भारी पड़ते देख आतंकी भाग निकले।

संबंधित अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक युवती मुस्कान जान गोली लगने से जख्मी हो गई। कुलगाम में हमले के बाद देर शाम तक आतंकी शांत रहे। सूर्यास्त के बाद करीब पौने सात बजे आतंकियों ने शोपियां के बाहरी छोर पर स्थित गागरन में स्थित सुरक्षाबलों के शिविर पर आतंकियों ने पहले ग्रेनेड फेंका और उसके बाद उन्होंने राइफलों से फायर किया।

शिविर के बाहर स्थित बंकर में पुलिसकर्मियों ने तुरंत जवाबी फायर किया। आतंकी वहां से भाग निकले। गगरन में हमले के कुछ ही देर बाद आतंकियों ने शोपियां पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया। ग्रेनेड थाना परिसर के बाहरी हिस्से में गिरकर फटा। हमले के फौरन बाद आतंकी भाग निकले। संबंधित अधिकारियों ने बताया कि गगरन में जिस शिविर पर आतंकियों ने हमला किया था, उसी शिविर परिसर में एएसपी शोपियां का कार्यालय है। इन हमलों में किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *