राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना करेगी अयोध्या कूच


देहरादून। संवाददाता। युवा सेना प्रदेश कार्यालय देहरादून में आज एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष युवा सेना राहुल चौहान ने प्रत्येक जनपद के जिलाध्यक्षों व महानगर अध्यक्षों को निर्देशित किया कि वह शिव सैनिकों के साथ 24 नवम्बर को अयोध्या में मन्दिर निर्माण हेतू कूच करेंगे व शिव सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्षों के अग्रिम आदेशों का पालन करेंगे।

बैठक में राहुल चौहान ने समस्त पदाधिकारियों से अह्वान कहते हुए कहा कि अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण हेतू युवा सेना उत्तराखण्ड इकाई मैदान में उतर चुकी है जिसमें समस्त पदाधिकारी किसी भी स्तर पर जाकर मन्दिर निर्माण कराने में अपना सहयोग प्रदान करेंगे और मन्दिर निर्माण में किसी भी तरह का अवरोध व साजिशों को सफल नहीं होने देगे। चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार जब सत्ता में आयी थी तो उसने 2018 तक मन्दिर निर्माण का वादा किया था लेकिन वह महज चुनावी जुमला था या हकीकत यह वादा याद दिलवाने हेतू शिव सैनिक राष्ट्रीय अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के आहवान पर आयोध्या कूच कर रहे है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सचिन दीक्षित ने समस्त पदाधिकारियों से आदेशों के पालन हेतू वचन लिया और शिव सैनिकों द्वारा अयोध्या कूच करने हेतू पुलिस से सुरक्षा व्यवस्था बनाने के लिए निवेदन किया। बैठक में भूपेन्द्र भट्ट, राकेश सकलानी, जस्सू दादा, हिमाश्ां सूर्यवंशी, संदीप कुमार गुप्ता, विपिन चौधरी, काजल सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *