शपथ ग्रहण समारोह में गामा नहीं पहनेंगे गाउन, गढ़वाल मंडल आयुक्त दिलाएंगे शपथ


देहरादून। संवाददाता। देहरादून के नवनिर्वाचित मेयर सुनील उनियाल गामा कल नगर निगम परिसर में मेयर पद की शपथ लेंगे। उन्हें गढ़वाल मंडल आयुक्त शैलेश बगोली पद और गोपनियता की शपथ दिलाएंगे। साथ ही अन्य पार्षदगण भी नवनिर्वाचित बोर्ड गठन के दौरान पद की शपथ लेंगे। गामा ने स्वविवेक से शपथ ग्रहण समारोह में गाउन न पहनने का निर्णय लिया है। इस दौरान वीवीआईपी वाहन ही नगर निगम परिसर में प्रवेश कर सकेंगे। अन्य के लिए वाहन पार्किंग की व्यवस्था एमकेपी कॉलेज और रेंजर्स ग्राउंड में की गई है।

नगर निगम देहरादून के नवनिर्वाचित बोर्ड के शपथ ग्रहण समारोह से संबंधित जानकारी देते हुए नगर आयुक्त विजय प्रसाद जोगदंडे ने बताया कि शपथ ग्र्रहण समारोह सुबह करीब 11 बजे से होगा। बोर्ड के नवनिर्वाचित सदस्यों को गढ़वाल मंडल आयुक्त शैलेश बगोली पद व गोपनियता की शपथ दिलाएंगे। वीवीआईपी के अलावा किसी का भी वाहन निगम परिसर में प्रवेश नहीं करने दिया जायेगा।

साथ ही सुरक्षा के दृष्टीगत पुलिस चाक चौबंद रहेगी। प्रवेश से पहले मेटल डिटेक्टर से सभी की तालशी की जायेगी। जिससें कार्यक्रम का शांतिपूर्ण ढंग से समापन किया जा सकें। जोगदण्डे ने बताया कि कार्यक्रम में करीब दो हजार मेहमानों के शामिल होने की संभावना है। जबकी वीवीआईपी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के आने की प्रबल संभावना है

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *