फाइनेंस कंपनी से धोकधड़ी कर हड़पे 23 लाख रूपये


काशीपुर। एक युवक ने वाहन खरीदने के लिए फाइनेंस कंपनी से 23 लाख रुपये का लोन ले लिया। लेकिन युवक ने किश्त जमा नहीं की। साथ ही वहान भी गायब कर दिया। कई बार कंपनी द्वारा किश्त जमा करने के आग्रह पर भी वह सुनवा नहीं हुआ। फाइनेंस कंपनी मैनेजर ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है।

रामनगर रोड स्थित श्री राम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक संजय सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि कंपनी लोगों की मदद के लिए वाहनों पर लोन मुहैया कराती है। जिससे जरूरतमंद को काम शुरू करने के लिए सहारा मिल सके।

ग्राम कालिया नगला, हमीरपुर, टांडा रामपुर उप्र निवासी नाजिम अली पुत्र अल्ताफ हुसैन ने भी वाहन खरीदने के लिए एप्लाई किया था। इस पर 22 मार्च 2018 को कंपनी ने दो गारंटरों की गारंटी पर नाजिम को 23 लाख रुपये पास कर दिए। इससे उसने वाहन खरीद लिया। नाजिम को 55 किश्तों में 31 लाख 26 हजार 115 रुपये वापस करना था, लेकिन उसने एक भी किश्त जमा नहीं की। किश्त जमा करने के संबंध में उससे कहा गया तो आरोपित ने वाहन भी गायब कर दिया। शाखा प्रबंधक की तहरीर पर मंगलवार को कोतवाली में आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी करने व वाहन गायब करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *