अमित शाह का दलित प्रीतिभोज; बलबीर रोड निवासी मुन्ने सिंह के घर खाई दल रोटी और खीर

0
118
  • श्री शाह उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हैं. वे जब से आये हैं तब से धुवाँधार तरीके से पार्टी संगठन की जांच परख में जुटे हैं.
  • संगठन के विभिन्न स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ ही समाज के विभिन्न वर्गों से मिल रहे हैं.
  • श्री शाह के दौरे में एक मुख्य कार्यक्रम होता है किसी दलित परिवार में सम्पर्क और उस परिवार में एक वक्त का भोजन.
  • इसी क्रम में श्री शाह आज दोपहर का भोजन करने बलबीर रोड निवासी मुन्ने सिंह के घर पहुंचे.  
  • मुन्ने सिंह धोबी का काम करते हैं.

देहरादून (संवाददाता) : अमित शाह देश भर में पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए व्यापक भ्रमण पर हैं. बीते कल से श्री शाह उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हैं. वे जब से आये हैं तब से धुवाँधार तरीके से पार्टी संगठन की जांच परख में जुटे हैं. संगठन के विभिन्न स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ ही समाज के विभिन्न वर्गों से मिल रहे हैं.

श्री शाह के दौरे में एक मुख्य कार्यक्रम होता है किसी दलित परिवार में सम्पर्क और उस परिवार में एक वक्त का भोजन. इसी क्रम में श्री शाह आज दोपहर का भोजन करने बलबीर रोड निवासी मुन्ने सिंह के घर पहुंचे.  मुन्ने सिंह धोबी का काम करते हैं.  मुन्ने सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले उन्हें बताया गया कि अमित शाह उनके घर खाना खाने आ रहे हैं.  उनका परिवार इसकी तैयारियों में जुटा था.  खाने मे अरहर दाल, रोटी, पुदीने की चटकी, सब्जी और खीर परोसी गई.

अमित शाह के साथ सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन, श्याम जाजू, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे और टिहरी सांसद मालाराज्य लक्ष्मी शाह पहले चरण में भोजन करने वालों में शामिल थीं. इसके बाद कुछ अन्य भाजपा नेताओं ने भी भोजन किया.

LEAVE A REPLY