बैडमिंटन मंे कुहू और रोहित रतूड़ी जीते

0
219

देहरादून। संवाददाता। 17वीं राज्य स्तरीय जूनियर व सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में ऊधमसिंह नगर के मोहित तिवारी व दून की कुहू गर्ग ने मिश्रित युगल वर्ग का खिताब जीता। पुरुष युगल वर्ग में मोहित व दून के रोहित रतूड़ी की जोड़ी विजेता बनी।

बहुद्देश्यीय क्रीड़ा हॉल परेड ग्राउंड में चल रही प्रतियोगिता में महिला-पुरुष एकल, युगल व मिश्रित युगल वर्ग के फाइनल खेले गए। मिश्रित युगल वर्ग में दून की कुहू गर्ग व ऊधमसिंह नगर के मोहित तिवारी की जोड़ी ने अल्मोड़ा के धु्रव रावत व स्मृति की जोड़ी को 21-16 व 21-19 से हराकर खिताब अपने नाम किया।

दून के अरविंद शर्मा व दिव्यांशी शर्मा और अल्मोड़ा के हिमांशु तिवारी व दून की हिमांशी रावत को कांस्य पदक मिला। पुरुष एकल वर्ग में अल्मोड़ा के धु्रव रावत ने अल्मोड़ा के ही हिमांशु तिवारी को 21-17 व 18-12 से हराकर खिताब जीता।

अल्मोड़ा के दीपांक व ऊधमसिंह नगर के मोहित तिवारी को कांस्य पदक मिला। युगल वर्ग में ऊधमसिंह नगर के मोहित तिवारी व दून के रोहित रतूड़ी ने अल्मोड़ा के धु्रव रावत हिमांशु तिवारी की जोड़ी को 21-17, 18-21 व 21-18 से हराकर खिताब जीता।

महिला एकल वर्ग में देहरादून की उन्नति बिष्ट ने अल्मोड़ा की अदिति भट्ट को 21-15 व 21-11 से हराकर खिताब कब्जाया। अल्मोड़ा की स्नेहा रजवार व प्रियंका ने कांस्य पदक हासिल किया।

महिला युगल वर्ग में अल्मोड़ा की स्नेहा रजवार व प्रियंका ने दून की दिव्यांशी शर्मा व नीरू की जोड़ी को 21-16,18-21 व 21-18 से पराजित कर खिताब हासिल किया। दून की उन्नति बिष्ट व रागेश्री गर्ग और अल्मोड़ा की स्मृति व दून की हिमांशी ने कांस्य पदक हासिल किया। समापन पर मुख्य अतिथि डीजीपी अनिल रतूड़ी ने पुरस्कार वितरित किए।

LEAVE A REPLY