विवादित बयान पर हिंदू वाहिनी ने नसरुद्दीन शाह की शवयात्रा निकाली


देहरादून। संवाददाता। विवादित बयान देकर चर्चाओं में आए फिल्म अभिनेता नसरुद्दीन शाह का देहरादून में हिंदू युवा वाहिनी ने विरोध जताया। वाहिनी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को महानगर अध्यक्ष रंजीत ठाकुर के नेतृत्व में नसरुद्दीन की शव यात्रा निकाल उनके शव पर जूतों की माला अर्पण की। परेड ग्राउंड स्थित लैंसडाउन पर उनका पुतला जलाकर शव यात्रा का समापन किया गया।

इस मौके पर संगठन महामंत्री संदीप खत्री ने कहा कि नसरुद्दीन शाह को भारत की जनता ने प्यार और सम्मान दियाए अब उनकी गंदी मानसिकता अपना रंग दिखा रही है। इसलिए उन्हें भी आमिर खान की तरह हिन्दुस्तान में असुरक्षा महसूस हो रही है। जिला संगठन मंत्री शशि कपूर ने कहा कि नसरुद्दीन से पूछा जाए की ऐसा डर तब कहां था जब मुंबई पर हमला हुआ।

जिला संयोजक त्रिभुवन नेगी ने नसरुद्दीन पर कड़े शब्दों में भारत छोड़ने को कहा। कहा कि शाह पहले भी बुलंदशहर हिंसा के दौरान कह चुके हैं कि देश में इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा गाय की चिंता की जाती है। महानगर अध्यक्ष रंजीत ठाकुर ने कहा कि फिल्मों के जरिए राष्ट्रवाद की भावना फैलाने वाले अभिनेता अंदर से इतने खोखले होंगे किसी ने नहीं सोचा था। इस तरह की बयानबाजी कड़ी निन्दा के काबिल है। शव यात्रा के दौरान राजीव कनौजियाए विकी चौधरीए मुकुल तोमरए मुन्ना बजरंगीए लक्ष्मण गुसाईंए राजेंद्र चौधरीए गणेश उनियालए सहित कई लोग शामिल रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *