नशे की लत ने कर दिया बर्बाद; आये थे कैरियर बनाने पहुंच गये जेल

0
230
  • आरोपियों में विशाल कापड़ी, मनीष सिंह रौतेला, मनोज कन्याल, कुमौड़, पिथोरागढ़ के रहने वाले हैं
  • २१ से २४ आयु वर्ग के ये आरोपी छात्र देहरादून में किराए पर पढाई के मकसद से रहते हैं.
  • एक साल से नशाखोरी कर रहे थे.

देहरादून (संवाददाता) : प्रेम नगर थाना पुलिस ने नशा खोरी तथा नशे का सामान बेचने के आरोप में चार लोगों को पकड़ा है. पुलिस के अनुसार चारों आरोपी एक साल से बरेली से नशा का सामान ला कर स्वयं की लत पुरी करते थे तथा आस पास के छात्रों को भी नशा बेचते थे. पुलिस ने आरोपियों को बीती रात आल्टो कार सहित पकड़ा. इनके पास से ३० ग्राम स्मैक भी मरमद हुई है. आरोपियों में विशाल कापड़ी, मनीष सिंह रौतेला, मनोज कन्याल, कुमौड़, पिथोरागढ़ के रहने वाले हैं तथा आल्टो चला रहा शिवम बिष्ट चौखुटिया रानीखेत का रहने वाला है.  २१ से २४ आयु वर्ग के ये आरोपी छात्र देहरादून में किराए पर पढाई के मकसद से रहते हैं.

पुलिस के अनुसार विशाल कापड़ी म्यूजिक कम्पोज कोर्स, मनीष टैटू आर्टिस्ट का कोर्स कर रहा है. आरोपियों के कब्जे से मिले स्मैक की कीमत एक लाख रूपया आंकी गई है. पूछताछ में बताया वे आपस में दोस्त हैं तथा पिछले एक साल से नशाखोरी कर रहे हैं. अपनी इसी नशाखोरी को पूरा करने के लिए बरेली से स्मैक ला कर देहरादून में बेचने का धंधा कर रहे हैं.

आरोपियों ने पूछताछ में अनेक नशा तस्करों के सम्बन्ध में जानकारी दी. नशे के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में पुलिस के लिए आरोपियों की गिरफ्तारी बड़ी कामयाबी मणी जा रही है.

LEAVE A REPLY