त्राल में बस स्टेशन के पास ग्रेनेड से हमला; आतंकियों ने सुरक्षा बलों के साथ पब्लिक को भी बनाया निशाना

0
81
  • हमले में तीन की मौत और अनेक लोग घायल भी हुए
  • ग्रेनेड हमले में वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए
  • जम्मू कश्मीर पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स के कई जवान भी घायल हुए

जम्मू कश्मीर (संवाददाता) :  जम्बू-कश्मीर में आतंकियों ने आज पुलबामा के त्राल बस स्टेशन पर ग्रिनेड से हमला किया, जिस मेंतीन लोगों की मौत होने की खबर है. इस हमले में अनेक लोग घायल भी हुए हैं. आतंकियों के ग्रेनेड हमले में वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए हैं. आज गुरुवार की दोपहर सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर किए गए इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.  ग्रेनेड ब्लास्ट में जम्मू कश्मीर पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स के कई जवान भी घायल हुए हैं.

आतंकियों ने गुरुवार को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में त्राल में बस स्टेशन के पास ग्रेनेड को भीड़ भाड़ वाले मार्केट में ब्लास्ट किया.  पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ब्लास्ट 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ, जिसमें दो लोग मारे गए जबकि छह अन्य घायल हुए हैं.  जम्मू कश्मीर के पब्लिक वर्क्स मंत्री अख्तर बाल बाल बच गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मारे गए दो लोगों में एक महिला भी शामिल हैं.  ये लोग त्राल बस स्टेशन के पास हुए ब्लास्ट में मारे गए.  घायलों को त्राल के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रेनेड ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने फायरिंग भी की 

ग्रेनेड हमले के 15 मिनट बाद दोपहर 12 बजे के करीब त्राल बस स्टैंड के पास अज्ञात आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. सीआरपीएफ की 180 बटालियन के 7 जवान भी घायल हुए हैं.

LEAVE A REPLY