उत्तराखंड विधान सभा अध्यक्ष ने मेधावी छात्रों को दिए दस-दस हजार 

राजकीय इंटर कालेज आईडीपीएल वीरभद्र के प्रथम वार्षिक उत्सव के अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने विद्यालय और छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहन करने के लिए घोषणाओं की झड़ी लगा दी। श्री अग्रवाल ने विद्यालय के प्रथम वार्षिक उत्सव के अवसर पर कंप्यूटर और फर्नीचर के लिए विधायक निधि से दो लाख रुपये देने की घोषणा की। साथ ही हाईस्कूल एवं इंटर में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को दस-दस हजार, जबकि 75 प्रशित अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को पांच-पाच हजार रुपये विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से देने की घोषणा की।
 
ऋषिकेश : आदर्श विद्यालय राजकीय इंटर कालेज आईडीपीएल वीरभद्र के प्रथम वार्षिक उत्सव के अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने विद्यालय और छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहन करने के लिए घोषणाओं की झड़ी लगा दी। श्री अग्रवाल ने विद्यालय के प्रथम वार्षिक उत्सव के अवसर पर कंप्यूटर और फर्नीचर के लिए विधायक निधि से दो लाख रुपये देने की घोषणा की।

साथ ही हाईस्कूल एवं इंटर में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को दस-दस हजार, जबकि 75 प्रशित अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को पांच-पाच हजार रुपये विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से देने की घोषणा की। कार्यक्रम में उन्होंने छात्रों को संयमित जीवन जीने एवं समय सारणी बनाकर अध्ययन करने की सलाह दी। श्री अग्रवाल ने कहा है कि आदर्श विद्यालय की प्रसंगिकता इस बात पर पूर्ण होती है कि इस विद्यालय का परीक्षा परिणाम सर्वोच्च रहना चाहिए ।

इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी एमएस राणा, विद्यालय के प्रधानाचार्य ओपी जोशी, पीटीए अध्यक्ष अमित कुमार, श्रीमती संतोषी भटट, मोनिका रौतेला, हरेंद्र राणा, अनिल कुमार श्रीवास्तव, डा़ चंडी प्रसाद, रमाशंकर विश्वकर्मा, राजेंद्र प्रसाद सेमवाल, डा संजय गांधी, विजयपाल, दिवाकर नैथानी, सुशील सैनी, सरोज लोचन आदि उपस्थित थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *