दो नशा तस्कर पुलिस की गिरफ्त में

0
68


देहरादून। संवाददाता। सहसपुर थाना पुलिस ने क्षेत्र में अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए जहंा एक नशा तस्कर को हजारों रूपये की चरस सहित गिरफ्तार किया है वहीं पुलिस के हत्थे दो शराब तस्कर व धारदार हथियार सहित एक बदमाश भी लगा है। पुलिस ने सभी आरोपियों को सम्बन्धित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सहसपुर थानाध्यक्ष नरेश राठौर के अनुसार नव वर्ष पर बीते रोज सहसपुर पुलिस ने क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ के चलते चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान पुलिस को छोटा रामपुर मेें एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखायी दिया। पुलिस ने जब उसे रोकना चाहा तो वह सकपकाने लगा। शक होने पर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से दो सौ अस्सी ग्राम चरस बरामद हुई।

थाने लाकर की गयी पूछताछ में उसने अपना नाम शमून मलिक पुत्र अली हसन निवासी छोटा रामपुर बताया। आरोपी के अनुसार वह मिर्जापुर से चरस लाकर दून में सप्लाई किया करता था। बरामद चरस की कीमत 30 हजार रूपये बतायी गयी है। वहीं पुलिस के हाथों जमनपुर क्षेत्र से दो शराब तस्कर भी लगे है जिनसे पुलिस ने 126 पव्वे देशी शराब बरामद की है। शराब तस्करों के नाम बिट्टू कुमार व शैैलू सिंह बताये गये है।लांघा रोड पर चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध को रोका तो उसके पास से एक धारदार खुखरी बरामद हुई आरोपी वारदात की फिराक में क्षेत्र में घूम रहा था। पुलिस के अनुसार आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है जो गौकशी सहित अन्य आरोपों में पहले भी जेल की हवा खा चुका है।

LEAVE A REPLY