कच्ची शराब के साथ चार लोग गिरफ्तार

0
273

देहरादून। संवाददाता। कच्ची शराब तस्करी कर रहे चार लोगों को पुलिस ने कल देर रात अलग.अलग थाना क्षेत्रों से भारी मात्रा में कच्ची शराब व तस्करी में इस्तेमाल दो मोटरसाईकलों सहित धर दबोचा है।

राजधानी देहरादून के दूरस्त थाना क्षेत्रों में कच्ची शराब का कारोबार अपने चरम पर है। ऐसा नहीं है कि पुलिस विभाग को इस सबकी जानकारी नहीं है लेकिन कच्ची शराब तस्करों की धरपकड़ के बावजूद पुलिस इस कारोबार को पूरी तरह से रोकपाने में नाकाम साबित हुई है। बीती रात भी पुलिस ने अलग अलग थाना क्षेत्रों से चार तस्करों को दबोच कर उनसे भारी मात्रा में कच्ची शराब पकड़ने का दावा किया है।

मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात थाना रायवाला पुलिस ने क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान पुलिस को हरिपुर कला के समीप दो बाइक सवार तीन संदिग्ध लोग आते हुए दिखायी दिये। पुलिस ने जब उन्हे रूकने का इशारा किया तो वह बाइक मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे। इस पर उन्हे घेराबंदी कर दबोचा गया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से 110 लीटर कच्ची शराब बरामद की। पुलिस पूछताछ में उन्होने अपना नाम सोनूए सुखदेव व बलंवत सिंह निवासी नैनीताल बताया। वहीं दूसरी ओर थाना प्रेमनगर पुलिस ने विधौली के समीप से लोकेश कुमार निवासी विधौली को 5 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY