होंडा सिटी कार से मिला 17 बोरे गांजा, तीन गिरफ्तार

0
223


कोटद्वार। सतपुली थाना पुलिस ने होंडा सिटी कार से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बरामद गांजा वीरोंखाल ब्लाक के अंतर्गत सराईखेत से मुरादाबाद ले जाया जा रहा था।

सतपुली थाना प्रभारी जीतेंद्र चैहान के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम बुधवार सुबह नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान टीम ने पाटीसैंण से कोटद्वार की ओर आ रही एक होंडा सिटी को रोक कार की तलाशी ली। इस दौरान कार से 17 बोरों में गांजा बरामद हुआ, जिसका वजन 173 किग्रा पाया गया।

प्रभारी जीतेंद्र चैहान ने बताया कि मामले में जिला मुरादाबाद के अंतर्गत मोहल्ला आसियान फेज-2 (सिविल लाइन) निवासी अनिल पुत्र भरे सिंह, मोहल्ला हरथला (सोनापुर-सिविल लाइन) निवासी जीतू कुमार पुत्र स्व.प्रीतम सिंह और बंगले गांव (नागफनी) निवासी रवि कुमार सागर पुत्र राजेश कुमार सागर को गिरफ्तार किया गया है। बताया कि आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा में मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ के दौरान आरोपितों ने वीरोंखाल ब्लाक के अंतर्गत बैजरो क्षेत्र के सराईखेत से गांजा ला रहे थे और गांजे की डिलीवरी मुरादाबाद में होनी थी। बताया कि बैजरो क्षेत्र के आसपास के गांवों से वे हजार रुपये प्रति किग्रा के हिसाब से गांजा खरीदते हैं और मुरादाबाद में तीन से चार हजार रुपये प्रति किग्रा के हिसाब से बेचते हैं।

LEAVE A REPLY