पानी के बिलों में भारी बढोत्तरी के विरोध में पेयजल मंत्री का पुतला फूंका

0
135


श्रीनगर। नगर में पानी के बिलों में भारी बढोत्तरी के विरोध में आइसा छात्र संगठन व विवि के छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान आइसा कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में नारेबाजी कर पेयजल मंत्री का पुतला भी फूंका। कार्यकर्ताओं ने श्रीनगर से पानी के मीटर हटाने व लोगों को निशुल्क पेयजल उपलब्ध कराए जाने की मांग की।

कहा इससे किराए पर रह रहे छात्रों को भी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। गोला पार्क में आयोजित प्रदर्शन व पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान आइसा कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे राज्य में केवल श्रीनगर में ही पानी के मीटर लगाकर यहां के लोगों को भारी भरकम बिल थमाए जा रहे हैं। जिससे लोगों को भारी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई बार लोग जल संस्थान व प्रशासन से इस समस्या से निजात दिलाने की मांग कर चुके हैं। बावजूद समस्या जस की तस बनी हुई है। कहा श्रीनगर में पानी के मीटर लगाए जाने से यहां किराए पर रह रहे छात्रों पर भी इसका असर पड़ रहा है। कहा मकान मालिक उनसे भी पानी का बिल वसूल रहे हैं।

उन्होंने सरकार पर आर्थिक वसूली के माध्यम से जनता को लूटने का आरोप लगाया। विरोध प्रदर्शन करने वालों में छात्र संघ उपाध्यक्ष अंकित उछोली, आइसा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अतुल सती, सचिव कूपर रावत, सुमित रिंगवाल, सौरभ रतूड़ी, विनय राणा, अभिषेक सेमवाल, प्रीतम, सूरज साहनी, अनूप बिजल्वाण, रोहित बिष्ट, कविता खत्री, अमन रावत, योगेश पांडेय आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY