पुलिस ने नशा तस्करी में युवक-युवती को गिरफ्तार किया

0
87


देहरादून। संवाददाता। कोतवाली विकासनगर पुलिस ने एक युवक और युवती को नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा किया कि दोनों के पास से 80 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई है। जिसकी कीमत तीन लाख 20 हजार रूपये आंकी गई। पुलिस ने दोनों को हनुमन्त धाम बायपास रोड़ विकासनगर से गिरफ्तार किया है।

भूपेन्द्र सिंह धोनी क्षेत्राधिकारी विकासनगर ने बताया की एसएसपी देहरादून के निर्देश पर सोमवार को कोतवाली विकासनगर पुलिस क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए चेकिंग अभियान चलाया। हनुमन्त धाम बायपास रोड़ पर चेकिंग में लगी पुलिस टीम ने घूम रहे एक युवती और युवक को रोककर उनसे पूछताछ की और उनकी तलाशी ली। दोनों के पास से 80 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में दोनों ने अपना व पता अल्ताफ पुत्र इशाक निवासी ग्राम ढ़करानी थाना विकासनगर और युवती निवासी डाकपत्थर रोड़ दुर्गा मन्दिर के सामने थाना विकासनगर देहरादून का रहने वाली है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

पूछताछ बताया कि दोनों स्मैक पीने के आदि है और बरेली से मामू उर्फ रफीक से लेकर आए थे। इस स्मैक को विकासनगर व सहसपुर में स्कूली छात्र छात्राओं को बेचते थे और अपने स्मैक पीने का खर्चा भी निकालते थे। दोनो जो 80 ग्राम स्मैक रविवार को बरेली से लेकर आये थे। स्कूल कालेजो के आस पास बेचने जा रहे थे।

LEAVE A REPLY