मसूरी विधायक गणेश जोशी ने ढ़ाई हजार लोगों को कंबल वितरित किए


देहरादून। संवाददाता। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सोमवार को मकर संक्रांति के पर्व पर 2500 लोगों को कम्बल वितरित किये। विधायक जोशी ने आहृवान किया कि ईश्वर द्वारा दी गयी शक्ति का जनहित में प्रयोग करें और गरीबों के हितों के प्रति कार्य करें।

मसूरी के शगुन वैंडिग प्वाइंट में पं. दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एंड रिसर्च सोसाइटी द्वारा आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम में विधायक गणेश जोशी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल और अधिक खिलेगा। आज जनता जानना चाहती है कि गांधी परिवार जब सत्ता में होती है तो क्या करती है, क्यों विकास नहीं होता जबकि भाजपा देश के सुनियोजित विकास के लिए प्रतिबद्ध है और मोदी सरकार ने यह साबित किया है।

केंद्र सरकार की जनकल्ययोजनाओं का लाभ जनता को सीधा-सीधा मिल रहा है। उन्होनें कहा कि मोदी सरकार ने 126 से अधिक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता को सरकार के साथ जुड़ने एवं उनके विकास के पथ को स्पष्ट किया है। उत्तर प्रदेश सहित देश में विपक्षी दलों के गठबंधन पर विधायक जोशी ने कहा कि सांप-नेवले एक बार फिर एकत्रित होने लगे हैं किन्तु इनका मोदी पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है क्योंकि जनता ने मन बना लिया है कि 2019 में प्रधानमंत्री मोदी को फिर से सत्ता में लाना है।

विधायक जोशी ने कहा कि मसूरी की पेयजल समस्या को वह अतिशीघ्र हल करने वाले हैं। यमुना से मसूरी के लिए 187 रोड़ की पेयजल योजना राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के प्रयासों से भारत सरकार द्वारा स्वीकृत होने वाली हैं। उन्होनें बताया कि इस योजना के निर्माण से आगामी 50 वर्षो तक मसूरी में पेयजल की समस्या समाप्त हो जाएगी। इस अवसर पर समिति के सचिव रमेश जोशी, भाजपा के मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल राणा, युवा मोर्चा अध्यक्ष राकेश रावत, मंजीत रावत, अनुज रोहिला, धर्मपाल पंवार, मुकेश धनाई, गजेन्द्र सिंह, कपिल मलिक आदि उपस्थित रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *