एंटी ड्रग्स टीम ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया

0
270


देहरादून। संवाददाता। एसटीएफ की एन्टी ड्रग्स टास्क फोर्स को देर रात खासी सफलता हाथ लगी। एन्टी ड्रग्स टास्क फोर्स ने दो नशा तस्करों को दबोच कर उनसे भारी मात्रा में स्मैक बरामद की है। आरोपी सम्मानित परिवार से ताल्लुक रखते है जिनमें से एक के पिता कालेज में ट्रस्टी है जबकि दूसरे की मां ग्राम पंचायत विकास अधिकारी के पद पर तैनात है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देर रात एसटीएफ की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स को सूचना मिली कि हर्रावाला क्षेत्र में कुछ नशा तस्कर नशे की डिलीवरी हेतू आने वाले है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए फोर्स कर्मियों ने बताये गये स्थान की घेराबंदी कर दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में ले लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से 40 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

पूछताछ में उन्होने अपना नाम निश्रेयश जुयाल(19) पुत्र राकेश जुयाल निवासी कारगी ग्रांट पटेलनगर व ऋषभ नेगी(18) पुत्र धीरज सिंह नेगी निवासी विष्णुपुरम नेहरूकालोनी बताया। गौरतलब है कि आरोपी निश्रेयश जुयाल के पिता राकेश जुयाल उत्तराखण्ड पालीटेक्निक कालेज में धनौरी रूड़की के ट्रस्टी है जबकि ऋषभ नेगी की मां ग्राम पंचायत विकास अधिकारी टिहरी में तैनात है। आरोपियों में से एक होटल मैनजमैंट का छात्र है तो दूसरा शिवालिक कालेज सुद्धोवाला में पालीटेक्निक का छात्र है। आरोपियों का कहना है कि वह बरेली के सलमान से स्मैक लाकर दून में छात्रों को सप्लाई किया करते थे। देखना होगा कि एंटी ड्रग्स फोर्स के हाथ सलमान कब तक लग पाता है?

LEAVE A REPLY