विधानसभा स्पीकर ने जन समस्याओं का निवारण किया

0
71


देहरादून। संवाददाता। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आज तुलसी विहार गुमानीवाला में जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने अपनी विभिन्न समस्याएं विधानसभा स्पीकर प्रेम चंद अग्रवाल के समक्ष रखी। इस दौरान अग्रवाल ने तुलसी विहार गुमानीवाला क्षेत्र में आंतरिक मोटर मार्गो के निर्माण के लिए दस लाख रुपये विधायक निधि से देने की घोषणा की साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में 20 स्ट्रीट लाइटे लगाने की घोषणा भी की।

इस मौके पर प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि गुमानीवाला क्षेत्र में विकास की अपार संभावना हैं। विगत कई वर्षों से इस क्षेत्र में व्यापक स्तर पर विकास के कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा है कि क्षेत्र में जो भी विकास कार्य अधूरे हैं उन्हें पूरा किया जायेगा।

अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं जो बदस्तूर जारी रहेंगे। विकास की दृष्टि से ऋषिकेश विधान सभा को धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। कहा कि विकट परिस्थितियों में भी इस क्षेत्र में पेयजल ,आपूर्ति, विद्युत सड़कें के निर्माण में कमी नहीं आने देंगे।

अग्रवाल ने कहा कि दस लाख रुपये की विधायक निधि से आंतरिक सड़कों का निर्माण किया जाएगा। साथ ही 20 स्ट्रीट लाइटों से तुलसी विहार में अंधेरे की समस्या को दूर किया जायेगा। जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान स्थानीय लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का शॉल उड़ाकर सम्मान भी किया। इस दौश्रान डॉ सागर, प्रदीप दशमाना, पार्षद वीरेंद्र रमोला, विजेंद्र मोघा, संजीव चौहान, विकास सेमवाल, हरीश रतूड़ी, गोविंद सिंह मेहर, बबली भारती, मुकेश, कुमार सतीश शर्मा, सतपाल राणा, कृति सिंह रावत, विश्वास कुमार, सोहनलाल एस द्विवेदी, प्रेमचंद शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY