भाजपा के शासनकाल में देश में हो रहा काफी विकासः नरेश बंसल

0
127


ऋषिकेश। प्रदेश की 20 सूत्रीय क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष नरेश बंसल ने उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में देश में काफी विकास हो रहा है।

ऋषिकेश के माया कुंड स्थित हनुमान मंदिर में नगर की विभिन्न संस्थाओं की ओर से प्रदेश की 20 सूत्रीय क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष नरेश बंसल, नगर महापौर अनिता ममगाईं, स्वर्गाश्रम नगर पंचायत के अध्यक्ष माधव अग्रवाल, भारतीय जनता पार्टि के प्रदेश उपाध्यक्ष विनय रोहिला का सामूहिक स्वागत समारोह मे स्वागत किया गया। इस दौरान नरेश बंसल ने उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में देश में काफी विकास हो रहा है। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास। इसके चलते सभी वर्गों को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है।
दिनेश सती के संचालन में आयोजित स्वागत समारोह में स्वागत करने वालों में स्नेह लता शर्मा, विनोद जुगलान, रामकृपाल गौतम, आरती गौड, राजीव चैधरी, आशुतोष शर्मा, विनोद शर्मा, सुंदर सिंह चैहान, शिव कुमार गौतम, उषा जोशी, अनामिका अग्रवाल, मिथिलेश चैधरी, इंदिरा आर्य, रजनी बिष्ट, रोमा सेहगल, सरोज डिमरी आदि शामिल रहे।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा का चुनाव विकास के नारे पर ही लड़ा जाएगा, क्योंकि देश की जनता विपक्षी दलों के बहकावे में नहीं आने वाली है। वह देश इमानदार व मजबूत सरकार को देखना चाहती है। इस दौरान प्रदेश के उपाध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि प्रदेश में केंद्र सरकार की अनेकों योजनाएं चल रही हैं, जो कि जमीन पर भी दिख रही हैं।

LEAVE A REPLY