विधानसभा अध्यक्ष ने लाखों के सड़क निर्माण करवाने की घोषणा की

0
84


देहरादून। संवाददाता। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत स्थित कृष्णा नगर कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कृष्णा नगर कॉलोनी में 715 मीटर लम्बाई की 9 आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए विधायक निधि से 19, लाख रुपये देने की घोषणा की। अग्रवाल ने कहा कि 27 लाख 50 रुपये के लागत की 2.63 किलोमीटर कृष्णा नगर कॉलोनी में मुख्य सड़क का नवीनीकरण शीघ्र किया जाना है जिसका जल्द ही शिलान्यास किया जाएगा।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णानगर की समस्या के समाधान के लिए वह विगत कई वर्षों से प्रयासरत है। उन्होंने कहा है कि कृष्णा नगर वासियों की बसावट बनी रहे व उनके मूलभूत अधिकार दिलाने के लिए वह पूर्व में भी संघर्ष करते रहे हैं और आगे भी हर प्रकार की समस्या के समाधान के लिए संघर्षरत है।

अग्रवाल ने कहा है कि आईडीपीएल ऋषिकेश हम सब लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ विषय है आईडीपीएल का अस्तित्व बनाए रखने के लिए इस जमीन पर एशियाई स्तर का कन्वेंशन सेंटर का निर्माण किया जाएगा। जो अपने आप में अद्भुत होगा। शेष 200 एकड़ में एम्स का विस्तारीकरण होना है। इस अवसर पर रमेश चंद शर्मा, कुंवर सिंह रावत, तिलक चौहान, कमला लोहानी, भगवान दास, सुनील लांबा, संतोष पल, कुंवर सैन, बेनी कांत दूबे, प्रिया ढकाल, लाल सिंह, आरती दूबे, अमित जैन, सुरेश वर्मा, गोविंद राजपाल, रविंद्र कुकरेती, करण सिंह, कृष्ण कुमार मौर्या, सुनील यादव, सतानंद यादव, गीता विश्नोई, सीमा देवी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY