गायब होने वाले दिन ही हुई एकता की मौत, पुलिस के हाथ लगा फुटेज

0
88

खटीमा। बीएड की छात्रा एकता वर्मा की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस को फुटेज हाथ लगी है। इसमें एकता रात के वक्त हाथ हिलाते हुए मुडेली गांव में अकेले चलते दिख रही है। घटनास्थल से मात्र सौ मीटर पहले का यह फुटेज उसी दिन का है, जिस दिन वह गायब हुई थी। ऐसे में पुलिस उसकी मौत को स्वाभाविक मान रही है। हालांकि अभी एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है।

आवास विकास कालोनी के एचपी वर्मा की पुत्री एकता तीन जनवरी को घर से लापता हो गई थी। उसका शव 11 जनवरी को मुडेली गांव के खकरा नाले से संदिग्ध हालत में बरामद हुआ था। परिजन उसकी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मामले में मृतका के पिता ने एक व्यक्ति को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर भी दी है।

इस बीच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिंदरजीत सिंह के निर्देश पर पुलिस की चार टीमें खुलासे को जुटी हैं। इसी क्रम में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। इधर, शुक्रवार को मृतका के माता-पिता व बहन प्रियंका पुलिस क्षेत्राधिकारी कमला बिष्ट से मिले। इस दौरान पुलिस ने उन्हें फुटेज दिखाई, जिसमें एकता घटनास्थल से 100-150 मीटर पहले पैदल जाती हुई दिख रही है।

इसमें वह वही कपड़े पहने है, जो उसके शव से बरामद हुए थे। सीओ बिष्ट का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक एकता की मौत दम घुटने से हुई है। इसके बाद भी पुलिस विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY