राहुल गांधी अब कुछ समझदार हो गएः सरोज पांडेय

0
425


देहरादून। भाजपा की राष्टीय महामंत्री सरोज पांडेय ने कहा कि राहुल गांधी अब कुछ समझदार हो गए है। शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यलय में उन्होंने पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार को केंद्र में चार साल से ज्यादा का समय हो गया है। अब हम चुनाव की ओर बढ़ रहे है। सरकार 129 योजनाओं के साथ देश में विकास के लिए काम कर रही है। भाजपा ने गरीब परिवार के लिए 10 प्रतिशत आर्थिक आरक्षण बिल लाया, जो ऐतिहासिक है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को पिछड़े वर्ग की चिंता की है। 129 जो योजनाएं संचालित हैं, उससे सभी वर्गों तक पहुंचने की कोशिश की गई है। कांग्रेस सरकार ने जो कार्य किये है उसमें वो खुद बचाव की मुद्रा में है। विपक्ष का गठबंधन सिर्फ एक व्यक्ति के लिए है। ये गठबंधन सिर्फ उस ताकतवर व्यक्ति को रोकने के लिए है।

उन्होंने कहा, हमारे विरोधी जो है जो महागठबंधन कर रहे है, वो बिना विचारों के है।

हमारे सहयोगी हमारे साथ है। राम मंदिर से संबंधी सवाल पर पांडेय ने कोई टिपण्णी नहीं की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी माता सोनिया दोनों बेल पर बाहर है। कानून अपना काम करता है। हरीश रावत के बयान पर सरोज पांडेय का पलटवार किया। कहा हरीश रावत को ये कहने का अधिकार नही है, कांग्रेस 60 साल तक चुप क्यों रही।

LEAVE A REPLY