मीटू प्रकरण में पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज- गिरफ्तारी को लेकर पुलिस बैकफुट पर

0
78


देहरादून। संवाददाता। उधर भाजपा उत्तराखंड के पूर्व संगठन महामंत्री संजय कुमार ने मामले में नैनीताल हाई कोर्ट से अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए तात्कालिक राहत क्या मिली कि इधर पीड़िता ने कोर्ट में (आज) मजिस्ट्रेट शिखा भण्डारी की कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराये। वहीं पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर बैकफुट पर नजर आ रही है।
पीड़िता के बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री संजय कुमार के खिलाफ शनिवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया। उनके खिलाफ पहले से दर्ज छेड़छाड़, लज्जा भंग के मुकदमे में शनिवार को दुष्कर्म की धारा 376 आईपीसी और जोड़ दी गई है। भाजपा के पूर्व संगठन महामंत्री संजय कुमार की मुश्किले बढ़ गयी है वहीं महिला का साथ न देने वाले भाजपा के कुछ नेताओं पर भी इस मामले की आंच आ सकती है।

सूत्रों के अनुसार पीड़िता ने शिखा भण्डारी की कोर्ट में विस्तार से पूरे घटनाक्रम का ब्योरा उनके सामने रखते हुए कहा कि आज भी उनको अपनी जान का ख़तरा बना हुआ है। यही कारण है कि वह डर के चलतें बयान देने से कतरा रही थी। कहा कि वह मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी और पार्टी स्तर पर ही मामले का निस्तारण चाहती थी लेकिन पार्टी ने उसका कहीं भी साथ नहीं दिया। मिली जानकारी के मुताबिक बयान में पीड़िता ने संजय कुमार पर नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने और उसे वायरल करने का भय दिखाकर फिर अलग-अलग तारीखों में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने घटनास्थल बसंत विहार थाना क्षेत्र स्थित आर्शीवाद एंक्लेव स्थित एक घर बताया।

LEAVE A REPLY