लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने किया आगाज

0
60


देहरादून। संवाददातात। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उत्तराखंड दौरे को लेकर उत्तराखंड में बीजेपी में उत्साह के साथ सक्रियता भी देखने को मिल रही है। भाजपा के चाणिक्य अमित शाह आगामी 2 फरवरी को उत्तराखंड के देहरादून परेड मैदान में पहुंचने वाले हैं शाह का ये दौरा बेहत महत्वपूर्ण माना जा रहा है जिसके लिए प्रदेश बीजेपी ने तैयारियाँ और तेज कर ली हैं , अमित शाह परेड मैदान में त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करने पहुंच रहे हैं इस सम्मलेन का मकसद टिहरी और हरिद्वार लोकसभा सीटों को मजबूत करना और कार्यकर्ताओं में जोश भरना है ,टिहरी और हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के सभी जिला अध्यक्ष ,विधायक , मंत्री और मौजूदा सांसद सहित कई पदाधिकारी साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे।

इसी कड़ी में बीजेपी ने आज देहरादून के परेड ग्राउंड में भूमि पूजन किया जहाँ अमित शाह अपने तीन लोकसभा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। अमित शाह के इस सम्मेलन को जहा भाजपा ने त्रिशक्ति सम्मेलन का नाम दिया है जिसमे हरिद्वार, टिहरी लोकसभा के लगभग बीस हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे, अमित शाह की इस रैली से ही उत्तराखंड में भाजपा अपना लोकसभा चुनाव का बिगुल भी बजा देगी।अमित शाह के दौरे से पहले उत्तराखंड भाजपा ने रैली वाले स्थान का विधिवत भूमि पूजन किया गया।

इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत सहित देहरादून के मेयर सुनील उनियाल, विधायक और कई कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। भूमि पूजन के बाद अजय भट्ट ने मिडिया से कहा कि भाजपा जब भी किसी नए कार्य की शुरुवात करती है तो भगवान की पूजा अर्चना कर ही शुभारंम्भ करती है और ये हमारा औपचारिक रूप से चुनाव का शुभारंभ हो चुका है इसके बाद पौड़ी और नैनीताल में भी ऐसे त्रिशक्ति सम्मेलन होंगे और चुनाव तक सभी सम्मेलन और जितने भी कार्यक्रम हो सभी निर्विघ्न संम्पन हो इसके लिए आज पूजा अर्चना की गई है।

 अजय भट्ट- प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी

भाजपा के इस भूमि पूजन पर कांग्रेस ने भी निशाना साधने में देर नही की उन्होंने इस भूमि पूजन पर ही निशाना साधा और यहाँ तक कह डाला कि इस भूमि पूजन का कोई औचित्य ही नही है क्योंकि ये सरकारी भूमि है और आज वहाँ भाजपा का पंडाल लगा है तो कल कांग्रेस का होगा तो कभी सपा का तो क्या भाजपा तब रोक पाएगी किसी को क्योकि भूमि पूजन तो तब किया जाता है जब कोई किसी की अपनी प्रायवेट प्रोपर्टी हो ये भाजपा का अमित शाह के सामने नम्बर बढाने को उत्तराखंड भाजपा ये सब कर रही है, भाजपा एक ढोंगी पार्टी है और अब लोगो को उनके प्रपंच समझ आ गए हैं क्योंकि लोगो को अपने बच्चो को रोजगार,शिक्षा चाहिए तो भाजपा के ये प्रपंच उन्ही को मुबारक हो।

LEAVE A REPLY