गोपेश्वर के 32 बाल वैज्ञानिकों का चयन 

0
127


देहरादून। संवाददाता। चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर के राजकीय इंटर कालेज में चल रही दो दिवसीय जिला स्तरीय इंस्पायर अवार्ड कार्यक्रम गुरूवार को संपन्न हो गया। जिला स्तरीय इंस्पायर आवार्ड कार्यक्रम में जिले के 346 बाल वैज्ञानिकों ने प्रतिभाग किया जिसमें से 32 बाल वैज्ञानिकों का चयन प्रदेश स्तर के लिए हुआ है।

चमोली जिला मुख्यालय पर संपन्न हुई दो दिवसीय इंस्पायर अवार्ड कार्यक्रम गुरूवार को बाल वैज्ञानिकों को पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हो गया है। कार्यक्रम के समापन पर बोलते हुए राइका गोपेश्वर के प्रधानाचार्य बीएस बिष्ट ने कहा कि जिन बाल वैज्ञानिकों का चयन राज्य स्तर के लिए हुआ है वे और अधिक बेहतर तैयारी के साथ प्रतिभाग करें ताकि राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में उनका चयन हो।

कार्यक्रम के समन्वयक डा. एपी डिमरी ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से आगे आने वाले समय में अन्य बच्चों को भी प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद किया। इस मौके पर डीएस कंडारी, खीम सिंह कंडारी, दिगपाल रवत, ओम प्रकाश पुरोहित, मनोज तिवारी, खिलाफ सिंह, अनूप खंडूरी, बीएस नेगी, सतीश चमोला, गीता डिमरी, सीमा पुरोहित, रेखा पाल, डा. विनय नौटियाल, डा. डीएस रावत, जगमोहन रावत आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY