भारतीय सर्वोदय पार्टी ने लोस चुनाव के लिए दर्जनभर उम्मीदवार घोषित किए

0
134

मार्च के दूसरे सप्ताह में होगी अन्य उम्मीदवारों की सूची जारी


देहरादून। संवाददाता। भारतीय सर्वोदय पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए एक दर्जन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। अन्य के नामों की जल्द पार्टी की ओर से दूसरी लिस्ट घोषित की जाएगी। चुनाव संचालन के अध्यक्ष सोमदत्त ने व्हाट्सप के जरिये लिखित परिक्षा ली। जिसमें 12 उम्म्ीदवारों को होने वाले लोकसभा चुनाव के तहत योग्य पाया गया है।

बुधवार को प्रेस क्ल्ब में पत्रकारों से बात करते हुए सोमदत्त ने बताया कि पार्टी लोस चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने जा रही है। जिसके तहत 12 कार्यकर्ताओं के नामों की लिस्ट जारी की गई है। जो पांच राज्यों से शामिल किए गए हैं। बताया कि पार्टी जनहित के मुद्दों को जोर-शोर से उठायेगी। साथ ही देशहित के लिए हरसभंव प्रयास करेगी।

उन्होंने कहा कि यदि जनता ने उन पर भरेसा जताया तो पार्टी उनका विश्वास नहीं टूटने देगी। घोषित उम्मीदवारों में राज परीक्षित सिंह( फैजाबाद उ0प0 ) रजंन राय निराला (देवरिया उ0प0) धर्मेद्र खरे( एस0सी0 उ0प्र0) रणधीर सिंह (एस0सी0 हरियाणा) सरीता राणा (झारखण्ड़) परमेश्वर यादव (हरियाणा) नरेन्द्र कुमार (उत्तराखण्ड़) दादा भाउ महेत्रे (महाराष्ट) शंकर शकुडें (महाराष्ट्र) दिलीप राव पाटिल( महाराष्ट्र) सोमनाथ उमाप (महाराष्ट्र) विनोद त्रिलाकीनाथ (महाराष्ट्र)।

सोमदत्त ने बताया कि दूसरी सूची मार्च के प्रथम सप्ताह में जारी की जायेगी। इस मौके पर कंवर पालसिहं, गिरवर सिंह चैहान, आजाद अंसारी, पवन कुमार शर्मा, हरीश चन्द्र आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY