बोर्ड परीक्षा के विद्यार्थियों के लिए गुरूनानक बालक इंटर कालेज में की गई अरदास

0
179

देहरादून। संवाददाता। चुक्खुवाला स्थित गुरुनानक पब्लिक बालक इंटर कॉलेज में उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाओं में शामिल होने जा रहे 10वी व 12 वीं के छात्रों के लिए विद्यालय में अरदास दिवस का आयोजित हुआ। जिसमें छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की गई। अंत में लंगर का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि मेयर सुनील उनियाल गामा ने सभी छात्रों को परीक्षओं के लिए शुभकामनाएं दी।

    विद्यालय के शिक्षक व कर्मचारियों ने सुखमनी साहिब का पाठ किया। साथ ही कवि दरबार लगाया गया, रागी जत्थे द्वारा शब्द कीर्तन व गायन हुआ।

विद्यालय के प्रधनाध्यापक अवतार सिंह चावला ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की जिसमें पुरे वर्ष की गतिविधियों को जांचा। विद्यालय के छात्रों ने वर्ष भर की राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर प्राप्त की गयी उपलब्धियों की रिपोर्ट पेश की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मेयर सुनील उनियाल गामा द्वारा बोर्ड परीक्षाओं में शामिल होने जा रहे विद्यालय के छात्रों को आशीर्वाद देते हुए शुभकामना दी। मेयर गामा ने गत वर्ष उम्दा प्रदर्शन करने वाले 12वीं के छात्र मनीष कुमार व दसवीं के छात्र प्रशांत धीमान को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया।

गत वर्ष बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले 12 वी के छात्र मनीष कुमार व दसवी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र प्रशांत धीमान को मेयर ने पुरुस्कृत किया। साथ ही अन्य छात्रों सहित स्कूल के उपप्रधानाचार्य रविंद्र कुमार अरोड़ा को भी सम्मानित किया गया। मंच का संचालन शिक्षका सुमनलता वर्मा ने किया। इस दौरान आदित्य चौहान, सरदार अमरीक सिंह, सुमनलता वर्मा, कामना डिमरी, गीता नेगी, मनप्रीत कौर, वंदना खंडूरी, डॉ नम्रता श्रीवास्तव, राजेश सौलंकी, विनोद पांडेय, राजकिशोर, कल्पना बंसल, मंजू सेमवाल, राखी बिष्ट, आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY