14 फरवरी को पीएम के रूद्रपुर दौरे पर कांग्रेसी करेंगे घेराव

0
65


देहरादून। संवाददाता। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रुद्रपुर में विरेध प्रदर्शन और घिराव करने का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री 14 फरवरी को एक कार्यक्रम में यूएसनगर में रुद्रपुर आ रहे हैँ। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में सभी विधायक ओर शीर्ष पदाधिकारी भी इस प्रदर्शन में शामिल होंगे। सोमवार को प्रदेश के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक कर प्रीतम ने प्रदर्शन की रणनीति को अंतिम रूप दिया।

प्रीतम ने कहा कि यह प्रदर्शन प्रधानमंत्री की वायदा खिलाफी की वजह से किया जा रहा है। विरेध प्रदर्शन के रूप में प्रधानमंत्री को काले झंडे भी दिखाए जाएंगे। राज्य में हरिद्वार और यूपी में सहारनपुर में अब तक करीब 150 लोगों की मौत हो चुकी है। केंद्र और राज्य सरकार इस मामले में पूरी तरह संवेदनहीन बनी हुई है। यदि समय रहते सरकार कार्रवाई करती तो इतना बडा नरसंहार न होता।

वर्ष 2017 के विधानसभा में प्रधानमंत्री ने सत्ता में आने पर किसानो का कर्ज माफ करने का वादा किया था। आज दो साल बाद भी कुछ नहीं हुआ। किसानों को उनके गन्ने का भुगतान भी नहीं हो रहा है। हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा करने वाली भाजपा रोजगार के अवसर खत्म करती जा रही है। प्रीतम ने कहा कि प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री से राफेल विमान डील पर भी जवाब मांगा जाएगा। पार्टी के सभी विधायक और शीर्ष नेताओं को प्रदर्शन के लिए जरूरी दिशानिर्देश भी दे दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY