25 फरवरी को होगा बार एसोसिएशन का चुनाव

0
68

देहरादून। संवाददाता। देहरादून बार एसोसिएशन के चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई। 13 फरवरी को नामांकन होगा, जबकि मतदान 25 फरवरी को होगा। मतदान होने के बाद उसी दिनों मतों की गिनती के साथ नतीजों की घोषणा कर दी जाएगी।

चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के साथ कचहरी परिसर में गहमागहमी बढ़ गई। विभिन्न पदों के लिए चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे अधिवक्ताओं ने इसी के साथ चुनाव प्रचार भी तेज कर दिया है।

बार एसोसिएशन के सचिव अनिल शर्मा ने चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की। उन्होंने बताया कि 13 फरवरी को सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक नामांकन पत्र भरे जाएंगे। अगले दिन 14 फरवरी की सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक नाम वापस लिए जा सकते हैं।

इसी दिन नामांकन दोपहर दो बजे से शाम चार बजे तक पत्रों की जांच की जाएगी। 25 फरवरी को मतदान होगा। शाम पांच बजे से मतों की गिनती होगी और देर रात परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी।

चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही कचहरी परिसर में गहमागहमी बढ़ गई। कार्यकारिणी के विभिन्न पदों के लिए दावेदारी करने वाले अधिवक्ता जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं।

चुनाव आचार संहिता कमेटी के चेयरमैन मदन मोहन भट्ट ने संभावित उम्मीदवारों से अपील की है कि वह बार एसोसिएशन के संविधान के दायरे में रहते हुए चुनाव प्रचार करें। इसी के साथ वोटर लिस्ट का परीक्षण आरंभ कर दिया गया है। जल्द ही अधिवक्ता के नाम संख्या भी जारी कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY